दरोगा की पत्नी पर युवती ने लगाया तेजाब फेंकने का आरोप

थानाध्यक्ष सिविल लाइन से मिलने के लिए थाने जा रही थी पीडि़ता

Meerut। सिविल लाइन थाना एरिया एसएसपी आवास के पास एक युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। युवती ने दारोगा की पत्नी और दो अज्ञात पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है। जिससे युवती का हाथ-पैर भी झुलस गया। सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि टीपी नगर थाने में तैनात दारोगा नरेंद्र के खिलाफ एक युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया था। हालांकि, इस मामले में दारोगा सस्पेंड है.उसे जेल भेजा गया था। इसके बाद दौराला में भी युवती के साथ मारपीट और अभद्रता का मामला हुआ था। युवती और उसके भाई पर मुकदमा कायम कराया गया था। युवती अपने मुकदमे के सिलसिले में सिविल लाइन थाने में आ रही थी। आरोप है कि दारोगा की पत्नी अपने दो अज्ञात युवकों के साथ आई और तेजाब फेंक दिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। युवती को मेडिकल के लिए भेजा गया है। सिविल लाइन सीओ संजीव देशवाल का कहना है कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुरानी चल रही है मुकदमेबाजी

युवती ने बताया कि टीपी नगर थाने में तैनात एक दारोगा नरेंद्र कुमार ने उसके साथ रेप किया था, जिसमें वह जेल गया था। दौराला थाने में दारोगा ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर हमला करा दिया था। जिसके बाद फर्जी मुकदमे में मुझे और मेरे भाई को जेल भिजवा दिया था। युवती ने बताया कि उसकी जमानत हो गई है जबकि भाई अभी भी मुकदमे में जेल में बंद है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।