पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रिपोर्ट का इंतजार

मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस को दी तहरीर

KAUSHAMBI (JNN): सरायअकिल इलाके के एक गांव की 27 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई. उसकी मौत का कारण कोई नहीं बता पा रहा जिससे रहस्य बरकरार है. विवाहिता के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

पांच साल पूर्व हुई थी शादी

पुरखास निवासी अमृत लाल की शादी पांच साल पहले करारी के नौबस्ता निवासी सुखलाल की बेटी मीना देवी से हुई थी. शादी के बाद दो बच्चे हुए. बताते हैं कि इस दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हो गई. आए दिन चल रहे विवाद को लेकर परिवार में तनाव होने लगा.

कमरे में पड़ा मिला उसका शव

मंगलवार की सुबह मीना देवी का शव उसके ही कमरे में पड़ा मिला तो गांव और मोहल्ले में सनसनी मच गई. सूचना पर सरायअकिल पुलिस पहुंची और विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. विवाहिता की मौत को लेकर रहस्य बरकरार है. पुलिस कई ¨बदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक मृतका के पति का कहना है कि वह फांसी लगाकर जान दी है. लेकिन मायके पक्ष के लोग विवाहिता की मारपीट कर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम हुआ है.