होली पूजन के लिए जा रही महिला से लूटी चेन और 10 हजार रूपये

पति ने की बचाने की कोशिश तो बदमाशों ने सिर में ईंट मारकर किया घायल

बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Meerut. परतापुर में बुधवार को बदमाशों ने एक कारोबारी दंपति के साथ लूट का प्रयास किया. विरोध करने पर कारोबारी की पत्नी के पेट में गोली मार दी. कारोबारी के सिर पर ईंट से अंधाधुंध कई वार किए. इसके बाद दंपति से चेन व नकदी लूटकर फरार हो गए.

ये है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के घाट गांव में कारोबारी प्रमोद शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं. बुधवार दोपहर 12 बजे करीब उनकी पत्नी नीतू सिंह गांव में होली पूजन करने जा रही थी. पीछे ही उनके पति प्रमोद शर्मा आ रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने नीतू के साथ लूट करने का प्रयास किया. जब नीतू ने विरोध करके शोर मचाया तो बदमाशों ने तमंचा निकालकर नीतू के पेट में गोली मार दी. इसके बाद प्रमोद शर्मा भी बदमाशों से भिड़ गए. एक बदमाश ने उन्हें भी गोली मारने का प्रयास किया लेकिन वह बच गए. इसके बाद उन्होंने एक बदमाश के हाथ से तमंचा छिन लिया. मगर दूसरे बदमाशों ने पास में रखी ईट उठाकर प्रमोद शर्मा के सिर पर कई वार किए. जिससे वह भी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े. बदमाश नीतू के गले से चेन व 10 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. घायलों को उपचार के लिए दिल्ली बाईपास स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

कम उम्र के थे बदमाश

परतापुर के इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व गोली मारने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि बदमाश अपाचे बाइक पर सवार होकर आए थे. सभी कम उम्र के थे.

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच को लगा दिया गया है. शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

नितिन तिवारी, एसएसपी