साले से रुपये छीने और पति से मांगी ढाई लाख की फिरौती

एसएसपी के आदेश पर सीबीगंज थाना में एफआईआर दर्ज

BAREILLY: सीबीगंज में एक महिला के अपहरण के साथ-साथ ढाई लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। महिला के पति ने मामले की शिकायत एसएसपी से की । एसएसपी के आदेश पर रिंकू गुप्ता समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले को फर्जी बता रही है।

क्म् फरवरी को हुई वारदात

अयैया पुर बिथरी चैनपुर निवासी महिला का मायका सीबीगंज के सराय तलकी में है। महिला के पति का आरोप है कि क्म् फरवरी को उसकी पत्‍‌नी मायके आयी हुई थी। रास्ते में रिंकू गुप्ता ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर उसकी पत्‍‌नी का अपहरण कर लिया। यही नहीं उसके साले से भ् हजार रुपये भी छीन लिये और उससे ढाई लाख रुपये की फिराैती मांगी।

प्रेमी के साथ गई महिला

वहीं सीबीगंज एसओ का कहना है कि महिला ने पहले बिथरी चैनपुर में रिंकू के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज करायी थी लेकिन वह बाद में कोर्ट में मुकर गई थी, जिसमें फाइनल रिपोर्ट लगा दी गई थी। महिला के रिंकू से प्रेम संबंध हो गए थे जिसके चलते वह उसके साथ अपनी मर्जी से चली गई। महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ भी कोर्ट में केस डाला हुआ है। इसी केस से बचने के लिए अपहरण और फिरौती की झूठी कहानी रची गई। सिर्फ महिला के प्रेमी के साथ जाने के मामला बनता है। मामले की जांच रिपोर्ट बिथरी थाना को भेज दी जाएगी।