महिला पैसेंजर ने इलाहाबाद-जयपुर एक्सप्रेस के कोच अटेंडेंट के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

मुंबई राजधानी एक्सप्रेस में भी बुधवार की रात कई पैसेंजर्स के सामान हो गए चोरी

ALLAHABAD: रेल मंत्री सुरेश प्रभु के राजधानी एक्सप्रेस और स्पेशल ट्रेनों में भी सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। बुधवार की रात मुंबई-राजधानी एक्सप्रेस में कई पैसेंजर्स का सामान चोरी हो गया। वहीं जयपुर से इलाहाबाद आ रही जयपुर-इलाहाबाद एक्सप्रेस के ए-1 कोच में सवार महिला का पर्स गायब हो गया। दोनों मामलों में पैसेंजर्स ने कोच अटेंडेंट के साथ ही रेलकर्मियों पर ही चोरी का आरोप लगाया।

शोर मचाया तो बाथरूम में मिला पर्स

जयपुर-इलाहाबाद एक्सप्रेस ट्रेन के ए-1 कोच में महिला पैसेंजर यात्रा कर रही थी। उसका हैंड पर्स कानपुर से फतेहपुर के बीच चलती ट्रेन में चोरी हो गया। महिला ने जब पर्स खोजना शुरू किया तो पर्स एसी कोच के ही बाथरूम में पड़ा मिला। इस दौरान उसमें से छह हजार रुपया कैश और सोने की चेन गायब थी। महिला पैसेंजर ने कोच अटेंडेंट पर चोरी का आरोप लगाया।

इलाहाबाद में केस दर्ज कराया

जयपुर-इलाहाबाद एक्सप्रेस इलाहाबाद पहुंची तो पैसेंजर ने जीआरपी को घटना की जानकारी दी। कोच अटेंडेंट पर पर्स चोरी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। तहरीर के आधार पर जीआरपी ने कोच अटेंडेंट सिविल लाइंस निवासी साहिद अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। घटना स्थल फतेहपुर होने के कारण मामला फतेहपुर स्थानांतरित किया गया।