-दामोदर पार्क में आम आदमी के धरने में मां के साथ आए दो बच्चे पुलिस भिखारी समझकर ले गई

-आप नेता संजय सिंह ने अधिकारियों से की शिकायत, सीडब्ल्यूसी के सामने पेश होने के बाद वापस होंगे बच्चे

BAREILLY: सैटरडे दामोदर पार्क में मां के साथ धरने पर बैठे दो बच्चे अचानक गायब हो गए। जिस वक्त बच्चे गायब हुए उस वक्त आप के नेता संजय सिंह भी आए हुए थे। बच्चों के गायब होने के बाद हड़कंप मच गया। पता चला कि पुलिस बच्चों को उठाकर ले गई है। जिसके बाद आप नेता ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की। पुलिस द्वारा बताया गया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग ने भिखारी समझकर बच्चों को उठाया है। बच्चों को सीडब्ल्यूसी के सामने पेश करने के बाद संडे परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। वहीं धरने पर बैठी दोनों बच्चों की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है। वहीं आप नेताओं ने पुलिस पर जबरन बच्चों को गायब कर धरना समाप्त करने की प्लानिंग का आरोप लगाया है।

बाल सुधार गृह भेजे गए बच्चे

बता दें कि दामोदर पार्क में नबावगंज में मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या को न्याय दिलाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी का कई दिनों से धरना चल रहा है। इस धरने में नवाबगंज की धनदेवी पत्‍‌नी पप्पू और गुल्लोदेवी पत्‍‌नी रामकिशन भी आई थीं। सैटरडे को आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह का भी प्रोग्राम था। इसी दौरान धनदेवी का बेटा बलवंत और गुल्लो का बेटा नूरा धरना स्थल से बाहर टहलने चले गए। कुछ देर बाद पता चला कि पुलिस उन्हें उठाकर ले जा रही है। जिससे हड़कंप मच गया। दोनों बच्चों को लेने मां एसएसपी ऑफिस भी पहुंची लेकिन तब तक बच्चे बाल सुधार गृह भेजे जा चुके थे।

भीख मांग रहे दो बच्चों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट पकड़कर ले गई थी। आप नेता संजय सिंह ने भी शिकायत की थी। संडे को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पेश करने के बाद बच्चों को मां-बाप के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली