11 बजे काली पल्सर सवार दो बदमाशों ने की सनसनीखेज वारदात

लालकुर्ती की घटना, इलाज के लिए डॉक्टर के पास जा रही थी महिला

होमगार्ड कमांडेंट का अर्दली है महिला का पति, पुलिस मौके पर

Meerut। एसएसपी कैंप कार्यालय के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने एक महिला की ऑटो से उतारकर हत्या कर दी। रिश्तों के इर्द-गिर्द घूम रही इस मर्डर मिस्ट्री में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि युवक महिला की बेटी का प्रेमी है और इस हत्याकांड के संबंध में उससे पूछताछ जारी है।

सिर से सटाकर मारी गोली

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब 11 बजे काली पल्सर सवार दो बदमाशों ने ऑटो सवार महिला रेखा पत्‍‌नी ब्रजेश बेनीवाल की गोली मारकर हत्या कर दी। एसएसपी कार्यालय से महज चंद कदम की दूरी पर हजारी की प्याऊ के समीप बदमाशों ने ऑटो को रोककर वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल पुलिस चौकी के सामने है और जिस समय बदमाश हत्याकांड को अंजाम दे रहे थे, उस समय चौकी के गेट पर ताला लगा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गंगानगर की ओर से आ रहे इस ऑटो में महिला की मौजूदगी की जानकारी हत्यारोपियों को पहले से ही थी, वे लगातार ऑटो को फॉलो कर रहे थे। जैसे ही हजारी प्याऊ के समीप सवारी उतारने को ऑटो रुका, बदमाशों ने आगे से आकर ऑटो में बैठी रेखा को निशाना बनाते हुए उसके सिर से सटाकर फायर झोंक दिया।

इलाज के लिए जा रही थी

मामेपुर के मूल निवासी ब्रजेश बेनीवाल ने पुलिस को बताया कि वो होमगार्ड कमांडेंट कार्यालय में अर्दली के पद पर तैनात है। पति ने बताया कि रेखा का काफी समय से बीमार चल रही है और बेगमपुल स्थित एक हॉस्पीटल में रोजाना फिजियोथेरेपी कराने जाती है। मंगलवार को भी रेखा अन्य दिनों की तरह ऑटो पर बैठककर बेगमपुल जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियोंने बताया कि हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। आनन-फानन में कुछ लोग महिला को ऑटो पर जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर का बुरा हाल था तो वहीं पुलिस ने परिजनों से छानबीन शुरू कर दी है।

संबंधों के गिर्द घूम रहा हत्याकांड

सरेआम महिला के मर्डर की वारदात से शहर में सनसनी है तो वहीं पुलिस मुख्यालय स्तर से आलाधिकारियों से घटनाक्रम का पल-पल का अपडेट तलब किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस हत्याकांड की वजह तलाशने के लिए संबंधों की तह में जा रही है। वहीं पुलिस ने मृतका की बेटी के एक दोस्त को भी हिरासत में लिया है। बता दें कि आगामी 22 नवंबर को मृतका की बेटी की शादी होने वाली थी, जिसका युवक विरोध कर रहा था। वहीं पुलिस मृतका के संबंधों को भी खंगाल रही है।

हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए 3 टीमों को लगाया गया है। मृतका के गांव में भी पुलिस ने छानबीन की है तो वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर क्राइम सीन का रिहर्सल भी किया है। संबंधित फोन नंबरों की सीडीआर निकलवाई गई है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है।

संजीव देशवाल, सीओ कैंट, मेरठ