RANCHI: लालपुर थाना एरिया के सरकुलर रोड स्थित हरिओम टावर की चौथी मंजिल से रविवार को एक महिला (40 साल) ने कूदकर अपनी जान दे दी। मृतका की पहचान पंडरा ओपी एरिया के बजरा-इटकी रोड निवासी रत्ना धीर के रुप में की गई। वह शनिवार से लापता थी। इधर, जानकारी मिलने के बाद लालपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की ली और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मालूम हो कि हरिओम टावर से पहले भी कूदकर जान देने की कुछ घटनाएं हो चुकी है। ऐसे में इसे कुछ लोग सुसाइडल प्वाइंट भी कहने लगे हैं।

स्टूडेंट्स ने कहा था हटने को

हरिओम टावर के एक गार्ड ने बताया कि सुबह कोचिंग के कुछ छात्र यहां पहुंचे तो उन्होंने रत्‍‌ना धीर को चौथी मंजिल की रेलिंग के पास खड़े देखा। छात्रों ने रत्‍‌ना धीर को रेलिंग से दूर हटने की बात कही और वहां से चले गए। इसी बीच रत्‍‌ना धीर चौथी मंजिल से नीचे कूद गई। उसके सिर में चोट लगी और महिला ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

भाई ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गौरतलब है कि हरिओम टावर से कूदकर जाने देने वाली रत्ना धीर घर से लापता थी। इस बाबत उसके भाई मनीष ने पंडरा ओपी में उसकी गुमशुदगी को लेकर शनिवार को सनहा दर्ज कराया था। मनीष ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा था कि उसकी बहन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह सुबह से ही घर से गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है।