-पटेलनगर और राजपुर में हुई चोरियों में पकड़े गए चोर

-पकड़े गए युवकों से नगद रुपए और समान किया बरामद

DEHRADUN : बीते रोज राजधानी में हुई चोरियों के बाद मंगलवार को दो अलग-अलग एरिया से पुलिस के हत्थे सात चोर लगे हैं। गिरफ्तार किए गए इन चारों से सामान के साथ नगद रुपए भी बरामद हुए हैं।

भ्फ्00 रुपए बरामद किए गए

थाना राजपुर के तहत पुलिस ने मंडे को हुई चोरी के बाद भ् युवकों को गिरफ्तार किया है। इनसे दो लैपटॉप, एक मोबाइल और भ्फ्00 रुपए बरामद किए गए हैं। पकड़े गए पांचों युवक बिजनौर के रहने वाले हैं। इनमें शकीर, पुत्र साबिर निवासी-किरतपुर, बिजनौर, आलम गिरी, पुत्र कादिर निवासी-किरतपुर- बिजनौर, वकील पुत्र तौकीर निवासी-किरतपुर, बिजनौर, मौ। शालू पुत्र मतलू, किरतपुर, बिजनौर, तारीख पुत्र मो। ताहीर निवासी किरतपुर-बिजनौर शामिल हैं।

चोरी किया सामान बरामद

थाना राजपुर से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर उन्होंने चोरों को ट्यूजडे सुबह सहस्त्रधारा रोड स्थित कृषाली चौक से पकड़ा। फ् लोग बिना नंबर प्लेट की यामाह बाइक पर सवार थे। इसके बाद कुछ ही दूरी पर इलाहाबाद बैंक के सामने से उनके ख् अन्य दोस्तों को भी गिरफ्तार किया। मौके से ही इनसे चोरी किए गए नगद रुपए और सामान बरामद हुआ है। पूछताछ में इन्होंने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि कैनाल रोड और राजपुर के अन्य क्षेत्रों में इन्होंने चोरी की थी। चोरी का सामान लेकर पांचों ट्यूजडे को ही अपने घर रवाना हो रहे थे तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इस दौरान इनका पुराना रिकॉर्ड भी खंगाला गया लेकिन इसका पता नहीं चल पाया। चोरी की धाराओं में गिरफ्तार करने के बाद पांचों युवकों को ट्यूजडे को जेल भेज दिया गया।

क्0 हजार रुपए बरामद किए गए

वहीं पटेलनगर थाना के तहत आईएसबीटी एरिया और सुपर हार्डवेयर में हुई चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस ने ट्यूजडे को दो चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए दोनों युवकों से क्0 हजार रुपए कैश और वॉटर टैब बरामद हुए हैं। एक का नाम रवि पुत्र श्यामलाल निवासी हिमाचल प्रदेश और दूसरे का नाम गोलू पुत्र अमर नाथ निवासी हिमाचल बताया गया है। थाना पटेलनगर के अनुसार दोनों युवकों को ट्यूजडे को मुखबिर की सूचना पर बाई पास रोड स्थित सत्संग भवन एरिया से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों युवकों ने अपना गुनाह कबूल किया है।