- मालसलामी थाना क्षेत्र के दमराही घाट मोहल्ला में हुई घटना

- जख्मी युवक का एनएमसीएच में चल रहा इलाज

PATNA

: मालसलामी थाना एरिया के दमराही घाट मोहल्ला में शुक्रवार की सुबह एक युवक ने पड़ोस में रहने वाले युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में इस घटना को अंजाम देकर 25 वर्षीय सन्नी फरार हो गया. लहूलुहान हुए 28 वर्षीय विवाहित प्रमोद उर्फ कल्लू को परिजन पहले थाना लेकर गए. वहां से उसे इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जेल जा चुका है हमलावर

थानाध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ने बताया कि चाकू के प्रहार से जख्मी युवक का इलाज चल रहा है. जख्मी के पिता ने सन्नी को आरोपित करते हुए मामला दर्ज कराया है. सन्नी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सन्नी पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुका है. चाकू मारने की वजह का पता नहीं चल सका है. जख्मी युवक कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है.

पीठ और हाथ पर किया वार

घायल युवक के पिता मुन्ना साव ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला सन्नी शुक्रवार की सुबह अचानक आया और प्रमोद उर्फ कल्लू की पीठ व हाथ पर चाकू से कई बार हमला कर दिया. उस समय परिवार के कई लोग मौजूद थे. पिता का कहना है कि पुत्र पर हुए जानलेवा हमले की वजह का पता नहीं है. होश में आने के बाद पुत्र ही बता सकता है. अस्पताल में मौजूद परिजन इस घटना के बाद से डरे-सहमे नजर आए.