- फुटबॉल खिलाडि़यों के हेयर स्टाइल अपना रहे हैं युवा

- स्टेडियम में चल रहे टूर्नामेंट में दिखा फीफा फीवर

nikhil.sharma@inext.co.in

Meerut: फीफा का फीवर इन दिनों दुनिया भर में छा रहा है. अपने देश की भले ही व‌र्ल्ड कप में कोई टीम नहीं हो. अपने सिटी के युवा इस समय फुटबॉल के खुमार में दीवाने हैं. रोनाल्डो, नेमार, मैसी के हेयर स्टाइल अपनाकर यूथ कैलाश प्रकाश स्पोटर्स स्टेडियम में फुटबॉल संग जोर आजमाइश करने में लगे हैं.

अंकित का नेमार स्टाइल

ब्राजील टीम के स्ट्राइकर नेमार को कौन नहीं जानता. ब्राजीली टीम का ये सितारा इस समय यूथ के बीच काफी फेमस हो गया है. कैलाश प्रकाश स्पोटर्स स्टेडियम में प्रेक्टिस कर रहे अंकित को उसके हेयर स्टाइल की वजह से सब नेमार कहकर बुलाते हैं. अंकित को भी नेमार सुनना अच्छा लगता है. सेंट जोंस में क्लास क्0 का स्टूडेंट अंकित अपने क्लब का स्टार स्ट्राइकर है. अंकित भले ही ब्राजील के नेमार का दीवाना हो, लेकिन व‌र्ल्डकप में उसकी फेवरेट टीम नीदरलैंड है.

स्टाइल की खासियत- नेमार की स्टाइल में बीच के बालों को खड़ा रखा जाता है, जबकि साइड से बालों को बेहद छोटा कर दिया गया है.

अंकित सैनी की रोनाल्डो स्टाइल

पुर्तगाल की टीम भले ही व‌र्ल्डकप में दमदार प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही, लेकिन उसके स्टाइलिश खिलाड़ी रोनाल्डो के पीछे दुनिया दीवानी है. अनामिका पब्लिक स्कूल में क्लास क्0 का खिलाड़ी अंकित सैनी भी रोनाल्डो का दीवाना है. अंकित रोनाल्डो का बहुत बड़ा फैन है. अपनी टीम का शानदार फारवर्ड खिलाड़ी अंकित ब्राजील टीम को अपनी फेवरेट टीम मानता है.

स्टाइल की खासियत- रोनाल्डो ने अपने बालों को बीच से तो खड़ा रखा है. वहीं साइड से इन्हें बेहद छोटे कर लिए हैं. इन छोटे बालों के बीच में दोनों ओर लाइन खींची है.

प्रशांत की मैसी प्लस रेमोस

प्रशांत को मैसी की पोनी टेल बहुत पसंद है. इसी की वजह से प्रशांत के मैसी स्टाइल अपनाने के लिए पोनी टेल रखी. लेकिन साथ ही में प्रशांत ने स्पेन के सर्गियो रेमोस के स्टाइल को भी अपनाया है. एसवीएम पब्लिक स्कूल में क्ख्क्लास के स्टूडेंट प्रशांत की फेवरेट टीम पुर्तगाल है. इस शानदार स्ट्राइकर के फेवरेट प्लेयर लेकिन मैसी है.

स्टाइल की खासियत- मैसी की हेयर स्टाइल जहां बेहद छोटे बाल, लेकिन पीछे पोनी टेल है. तो वहीं सर्गियो के बीच के बाल ऊपर की ओर झुकावदार हैं.

कार्तिक और डेविड विला

छोटी सी उम्र में फुटबॉल में अपनी फुर्ती से सभी को चौकाने वाले कार्तिक ने स्पेन के डेविड विला की हेयर स्टाइल को अपनाया है. इस स्टाइल में वह खुद को काफी कांफीडेंस में पाता है. बीएसएम पब्लिक स्कूल में क्लास म् के प्लेयर कार्तिक ब्राजीलियन स्टार प्लेयर नेमार का बहुत बड़ा फैन है.

स्टाइल की खासियत- डेविड विला ने अपनी हेयर स्टाइल में साइड के बालों को बीच के बालों से थोड़ा छोटा रखा है. जबकि बीच के बालों को ऊपर की ओर उठाव दिया है.

आकाश सर्गियो रमोस

ट्रासलेम स्कूल में क्लास क्0 के स्टूडेंट आकाश अपनी टीम के सेंटर फारवर्ड हैं. आकाश अर्जेटिना टीम के दीवाने हैं, जो व‌र्ल्ड कप में इसी टीम को सपोर्ट भी कर रहा है. आकाश ने स्पेन के सर्गियो रमोस की हेयर स्टाइल को अपनाया है.

स्टाइल की खासियत- इस हेयर स्टाइल में बालों को को ऊपर की ओर झुकाव किया जाता है. जबकि साइड के बाल थोड़े छोटे होते हैं.

निक्की का नेमार स्टाइल

डोगरा लाइंस में क्लास 8 के स्टूडेंट निक्की के बालों से ही देखकर लगता है, कि वो ब्राजील के नेमार का बहुत बड़ा फैन है. छोटी उम्र में ही निक्की ने फुटबॉल में महारत हासिल की है. वह अपनी टीम का लेफ्ट आउट प्लेयर है. वैसे व‌र्ल्डकप में उसकी फेवरेट टीम पुर्तगाल है.

स्टाइल की खासियत- नेमार की स्टाइल में बीच के बालों को खड़ा रखा जाता है, जबकि साइड से बालों को बेहद छोटा कर दिया गया है.

मुझे पुर्तगाल के रोनाल्डो बहुत पसंद है. तभी उनकी तरह हेयर स्टाइल रखे हैं. ब्राजील मेरी फेवरेट टीम है.

अंकित सैनी , फुटबॉलर

मैसी की पोनी टेल बहुत इम्पे्रसीव है. इसे ही देखकर मैंने इसे अपनाया है.

प्रशांत, फुटबॉलर

मुझे नेमार बहुत पसंद है. लेकिन हेयर स्टाइल मैंने स्पेन के डेविड विला जैसी रखी है.

कार्तिक, फुटबॉलर

अर्जेटिना ही मेरी फेवरेट टीम है. वही व‌र्ल्डकप जीतेगी, लेकिन मुझे स्पेन के सर्गियो की हेयर स्टाइल काफी लुभावनी लगी.

आकाश, फुटबॉलर

इस समय व‌र्ल्डकप में ब्राजील के नेमार स्टार की तरह उभरे हैं. तो मैंने उनकी ही तरह हेयर स्टाइल रखी है.

निक्की, फुटबॉलर

मैं नेमार का बहुत बड़ा फैन हूं, इसीलिए उनकी तरह ही हेयर स्टाइल रखी है.

अंकित, फुटबॉलर