दुपट्टे के सहारे फांसी लगा कर करेली एरिया के शुभम ने की खुदकुशी

PRAYAGRAJ: करेली के भावापुर में शुभम (22) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सोमवार की सुबह उसका शव दुपट्टे के सहारे लटकता मिला. यह देख परिजनों में कोहराम मच गया. उसके बड़े भाई सूरज की 21 अप्रैल को शादी हुई थी. सोमवार को घर में भोजवट का प्रोग्राम था. खुशी के इस मौके पर रिश्तेदार भी इकट्ठा थे.

परिजन भी नहीं बता पा रहे कारण

भावापुर काली मंदिर के पास निवासी प्रमोद कुमार का बेटा शुभम पिता के साथ बिजनेस संभालता था. दो भाइयों में छोटा शुभम अविवाहित था. बड़े भाई सूरज की शादी 21 अप्रैल को हुई थी. शादी बाद सूरज की पत्‍‌नी रविवार को ससुराल आई. सोमवार को भुजवट था. छत पर सो रहा शुभम देर तक नहीं उठा तो पिता उसे बुलाने पहुंचे. छत के पीलर में शुभम के शव को देख वह चीख पड़े. घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची करेली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट नहीं मिला है. पूछताछ में परिवार वालों ने बताया कि वह नशे का आदी हो रहा था. इसी वजह से उसे डांट पड़ती थी. शुभम मनमानी करता था. देर रात घर आता था.

परिजनों ने बताया है कि शुभम नशा करता था. सुसाइड की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिवार वाले भी कारण नहीं बता पा रहे हैं. घर में खुशी का माहौल था, ऐसे में सुसाइड क्यों किया यह जांच के बाद ही क्लीयर होगा.

-विनोद कुमार,

इंस्पेक्टर करेली