-नरवल निवासी था मृतक, भाई के साथ पाली बाजार गया था

-बाजार से लौटते समय बाइक अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई

-हादसे में साइकिल सवार घायल हुआ, तो गुस्से में घायल के बेटों ने वारदात को दिया अन्जाम

KANPUR :

नरवल में रविवार की शाम सड़क हादसे से भड़के लोगों ने बाइक सवार सगे भाइयों को लाठी-डण्डे से पीट दिया। छोटा भाई किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग गया। सूचना पर परिजन ग्रामीणों समेत मौके पर पहुंचे तो बड़ा भाई लहुलुहान हालत में रोड पर पड़ा था। आनन फानन में परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिससे भड़के परिजनों ने शव को रोड पर रखकर हंगामा करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। इसके बाद पुलिस ने पीडि़त परिवार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

खरीददारी करके लौट रहे थे

गढ़ी नरवल में रहने वाले अमर सिंह का बेटा कुंवर बहादुर सिंह उर्फ बबलू (23) चमन भट्टा में मुनीम था। परिवार में मां सरस्वती और छोटा भाई रवि है। रविवार को बबलू भाई रवि के साथ बाइक से पाली बाजार खरीददारी करने गया था। वहां से वो देर शाम को घर लौट रहा था कि नमन फैक्ट्री के पास बाइक की टक्कर से साइकिल सवार अनन्त बाजपेई (60) रोड के किनारे गढ्डे में गिरकर घायल हो गए। जिसे देख भड़के ग्रामीणों ने बबलू और रवि को पकड़ लिया।

गुस्साए लोगों ने बेरहमी से पीटा

इसी बीच अनन्त के बेटे ज्ञानेंद्र और नागेंद्र साथियों समेत वहां पहुंच गए। हादसे से गुस्साए दोनों बेटों ने बबलू को लाठी-डण्डे से पीट दिया, जबकि उसके भाई रवि ने किसी तरह वहां से भागकर गांव जाकर परिजन समेत ग्रामीणों को जानकारी दी तो वे मौके पर पहुंच गए। उनको देख नागेंद्र और ज्ञानेंन्द्र वहां से भाग गए। बबलू मरणासन्न हालत में वहां पर पड़ा था। परिजन आनन फानन में उसको काशीराम ट्रामा सेंटर ले गए। जहां डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया। जिसे सुनते ही उसके परिजन भड़क गए। उन्होंने शव को रोड पर रखकर हंगामा करने की कोशिश की, लेकिन एसओ ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाल लिया। इसके बाद पुलिस ने पीडि़त परिवार की तहरीर पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ज्ञानेंद्र, नागेंद्र, छोटे और शुभम अवस्थी को गिरफ्तार कर लिया।