-गंगनहर में नहाने के लिए गया था, डूबा

-फोन करने पर पता चला नाम व पता, परिजन पहुंचे

Sardhna। रविवार देर शाम सलावा गंगनहर पुल के निकट घूम रहा एक युवक अचानक लापता हो गया। उसकी बाइक व मोबाइल फोन गंगनहर किनारे पर रखा मिला। लोगों ने द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक व मोबाइल कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। युवक कंकरखेड़ा का रहने वाला बताया गया है। फिलहाल युवक के गंगनहर में डूबने की आशंका जताई जा रही है। युवक के परिजन व पुलिस उसकी तलाश कर रहे हैं।

किसी ने नहीं देखा

मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम एक युवक सीबीजेड बाइक पर सवार होकर कांवड़ मार्ग से आया और सलावा गंगनहर पुल के निकट आकर रुक गया। पहले तो वहीं पर टहलता रहा, कुछ देर बाद उसने अपनी बाइक गंगनहर किनारे पर खड़ी की। इसके अलावा अपना मोबाइल फोन भी बाइक की सीट पर रख दिया। युवक पुल से उतरकर नीचे गया और लापता हो गया।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

आस पास मौजूद लोगों ने बाइक खड़ी देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। लोगों ने बताया कि उन्होंने युवक को पुल से नीचे जाते हुए तो देखा, लेकिन वापस आते हुए नहीं दिखा। पुलिस ने मोबाइल में रहे नंबर पर फोन किया तो उसके परिजनों से बात हुई। पुलिस के अनुसार युवक का नाम मनीष पुत्र यशवंत निवासी शिवलोकपुरी कंकरखेड़ा है। उधर शाम में युवक के परिजन भी सलावा गंगनहर पुल पर पहुंच गए थे। युवक के गंगनहर में डूब जाने की आशंका जताई जा रही थी।