ALLAHABAD: राजरूपपुर मोहल्ले में रहने वाले सनी यादव नामक युवक ने खुद को गोली मार ली। अचानक गोली आवाज सुन जब तक परिजन मौके पर पहुंचे, तो देखा बेटा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डाक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से असलहा बरामद कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुकान खोलने का था प्लान

धूमनगंज थाना क्षेत्र के लालबाग कॉलोनी निवासी दिलीप कुमार यादव के दो बेटे में सनी यादव उर्फ अभिषेक जूस कॉर्नर की दुकान खोल रखा था। मगर हाल ही में उसे बंद बाइक पा‌र्ट्स की दुकान खोलने जा रहा था। सोमवार को करीब सात बजे वह घर आया और बिना किसी से बातचीत किए ऊपर कमरे में चला गया। कुछ देर बाद अचानक उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। गोली की आवाज सुन परिवार के लोग दौड़ पड़े। कमरे में जाकर देखा तो वह जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। पिता और छोटा भाई अविनाश गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

कई दिन से था परेशान

मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर केपी सिंह की पूछताछ में परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सनी काफी परेशान चल रहा था। किसी से कोई बातचीत भी नहीं कर रहा था। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। घटना के पीछे परिवारिक कलह या फिर कोई और विवाद हो सकता है। फिलहाल लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर बेटे की खुदकुशी से पूरा परिवार सदमे में है।