- कैसरबाग के रतन स्क्वायर बिल्डिंग के सातवीं मंजिल से लगाई छलांग

- पुलिस को मृतक की जेब से मिली पर्ची

LUCKNOW: कैसरबाग स्थित रतन स्क्वायर बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब में एक पर्ची मिली, जिसमें दो मोबाइल नंबर लिखे थे। युवक की सांसे चलने पर बिल्डिंग में तैनात कर्मचारियों ने पुलिस की मदद से सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पर्ची में मिले नंबर पर पुलिस ने संपर्क कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी।

15 दिन पहले छोड़ दी थी नौकरी

गुडंबा के कमला नेहरू नगर कल्याणपुर निवासी शैलेंद्र त्रिपाठी (43) परिवार के साथ रहता था। पत्नी अर्चना त्रिपाठी बाराबंकी स्थिति एक प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल है और बेटा गोलू (15) हाई स्कूल का स्टूडेंट है। शैलेंद्र पिछले 15 दिनों से बेरोजगार था।

पत्नी को किया था फोन

शैलेंद्र ने आखिरी कॉल पत्नी अर्चना को की थी। दोपहर 12 बजे कॉल करके बेटे गोलू को खाना खिलाने की बात कहकर उसने अपना मोबाइल फोन चार्जिग पर लगा दिया था। अपनी बाइक, पर्स और मोबाइल घर पर ही छोड़ कर वह पैदल निकल गया था। कैसरबाग इंस्पेक्टर आनंद शाही ने बताया कि वह रतन स्क्वायर पहुंचा और जेब में अर्चना और अपने पड़ोसी दोस्त अभिषेक शुक्ला के मोबाइल नंबर की पर्ची जेब में रखकर ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी। परिजनों का कहना है कि वह काफी दिनों से परेशान चल रहा था। वह कभी रतन स्क्वायर में शेयर का काम करता था और उस बिल्डिंग से भली भांति परिचित था। इसलिए उसने यहां से छलांग लगाने की योजना बनाई थी।