-रविवार रात नया मोबाइल फोन लेकर लौटा था विजय

-इलाहाबाद बैंक की अलीनगर ब्रांच में था फोर्थ क्लास कर्मचारी

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: शाहपुर के आर्यपुरम कॉलोनी में रहने वाले युवक ने खुदकुशी कर ली। घर के भीतर पंखे के कुंडी से झूलकर उसने जान गंवा दी। परिवार में युवक के शादी की बात चल रही थी। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वह इलाहाबाद ब्रांच अलीनगर शाखा में फोर्थ क्लास कर्मचारी था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

कमरे में झाड़ू लगाने पहुंची मां तो मिली डेडबॉडी

पादरी बाजार, आर्यपुरम कॉलोनी निवासी रामजी का बेटा विजय कुमार प्रजापति उर्फ विक्की शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे वह घर पहुंचा। वह बाजार से नया मोबाइल फोन खरीदकर ले आया था। फोन खरीदने के पहले वह जिम गया था। भोजन करने के बाद वह पहली मंजिल पर अपने कमरे में सोने चला गया। रविवार सुबह जब विजय की मां कमरे की सफाई करने पहुंची तो बेटे की डेडबॉडी देखकर चीखने लगी।

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

कमरे में पंखे के कुंडे के सहारे विजय की डेडबॉडी झूल रही थी। मां के शोर मचाने पर परिवार और पास-पड़ोस के लोग जुट गए। लोगों ने पादरी बाजार पुलिस चौकी पर घटना की सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विजय की शादी के लिए बातचीत चल रही थी। उसे देखने के लिए अक्सर कई लोग आ रहे थे। शादी की बातचीत चलने से वह काफी परेशान रहता था। लेकिन वह शादी के लिए तैयार नहीं हो रहा था। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन जारी है।

वर्जन

युवक के सुसाइड करने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। युवक की शादी की बात चल रही थी। मामले की छानबीन की जा रही है।

प्रदीप कुमार शुक्ला, एसएचओ