हजारीबाग के रहने वाले अर्जुन माली की करमटोली तालाब में मिली बॉडी

रिम्स कैंपस स्थित होटल में बर्तन धोने का करता था काम

होटल मालिक ने बताया शराब पीने का आदी हो गया था अर्जुन

>RANCHI: लालपुर थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह करमटोली तालाब से फ्भ् वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। उसकी पहचान हजारीबाग निवासी अर्जुन माली के रूप में की गई है, जो रिम्स कैंपस स्थित एक होटल में बर्तन धोने का काम करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। थाने में यूडी केस दर्ज किया गया है।

अर्जुन जिस होटल में काम करता था, उसके मालिक कैलाश साहू ने बताया कि अर्जुन शराब पीने का आदी हो गया था। जब भी पैसे मिलते, वह शराब पीने चला जाता था। मंगलवार की शाम वह लापता हो गया था। उसकी कोई खोज खबर नहीं थी। सुबह में जानकारी मिली कि कोई करमटोली तालाब में डूब गया है। यह सुनकर कैलाश भी वहां गया और अर्जुन के शव की पहचान की। इधर, लालपुर थाना के प्रभार में रह रहे प्रभारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उसके परिजनों को सूचना दी जा रही है।

समर कैंप में बच्चों ने की मस्ती

आईफा की ओर से ओवर ब्रिज स्थित कुष्ठ कॉलोनी में समर कैंप का आयोजन किया गया। मौके पर वहां के बच्चों का डांसिंग, सिंगिंग के जरिए मनोरंजन किया गया। कैंप में झुग्गी-झोपडि़यों में रहने वाले बच्चों ने पेंटिंग को जाना।

आईफा निदेशक साबिर हुसैन ने बताया कि समर कैंप का ट्रेंड सिटी में जोरों पर है। हर बच्चे कैंप में शामिल हो रहे हैं और अपनी स्किल को इनहेंस भी कर रहे हैं। लेकिन कई गरीब बच्चे भी हैं, जोसमर कैंप में शामिल नहीं हो पाते हैं। इन्हीं बच्चों के मनोरंजन के साथ समर कैंप का लुत्फ उठाने के लिए यह आयोजन किया गया। कैंप में जिन बच्चों को पेंटिंग, स्केचिंग सीखने की इच्छा होगी, उन्हें एकेडमी की ओर से फ्री में ट्रेनिंग दी जाएगी। समर कैंप में आईफा के स्टूडेंट्स ने भी बच्चों को ट्रेनिंग दी।