-तालाब के दूसरे किनारे पर जाने के दौरान हुआ हादसा

-रविवार की सुबह 10 बजे सोमायझोपड़ी की है घटना

JAMSHEDPUR: मछली पकड़ने के लिए तालाब के दूसरे किनारे पर जाने के दौरान बीच में ही डूबने से ब्भ् वर्षीय रवि कुमार तांती की मौत रविवार की सुबह हो गई। रवि कुमार तांती को टीएमएच के शीतगृह में रखा गया है।

ऐसा हुआ हादसा

सोमायझोपड़ी निवासी रवि कुमार तांती अपने चार दोस्तों के साथ मछली पकड़ने के लिए सोमायझोपड़ी स्थित तालाब में रविवार की सुबह करीब क्0.फ्0 बजे गया। वह जाल को लेकर तालाब के दूसरे छोर पर जाने लगा। बारिश के कारण तालाब में पानी भरा था। वह तैर कर दूसरी ओर जा रहा था। तैरते-तैरते बीच तालाब तक पहुंचा तो तैरने की रफ्तार कम हो गई। वह डूबने लगा। उसके दोस्तों व तालाब के किनारे खड़े लोगों ने शोर मचाना शुरू किया। तब तक वह डूब चुका था। थोड़ी देर के बाद रवि कुमार तांती के भाई दारा सिंह तांती व दो अन्य ग्रामीण तालाब में गए और रवि कुमार तांती को निकाल कर लाए।

मृत घोषित किया

भाजपा नेता सुबोध झा, सपन कुमार दास, कृष्ण चंद्र व अन्य ग्रामीणों के सहयोग से रवि कुमार तांती को तुरंत राजस्थान सेवासदन ले जाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इसके बावजूद रवि के जीवित होने की आस पर उसे टीएमएच ले जाया गया। टीएमएच के डॉक्टर ने भी जब रवि कुमार तांती की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया तो शव को टीएमएच के शीतगृह में रखवा दिया गया। रवि कुमार तांती के दो बेटे व एक बेटी है। वह किराने की दुकान चलाता था।