PRAYAGRAJ: मौसी को घर पहुंचा कर बाइक से लौट रहे करन पटेल (20) को शनिवार सुबह ट्रक ने रौंद दिया। हाईवे पर हुई घटना को देख लोग दौड़ पड़े। लोगों को आते देख ट्रक छोड़कर चालक भाग निकला। ट्रक कब्जे में लेते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार सुबह हुआ हादसा

फूलपुर के मियां पट्टी जलालपुर निवासी करन, जय नारायण पटेल का बेटा है। वह शनिवार सुबह मौसी रूपा देवी पत्‍‌नी श्याम बाबू निवासी नौगीरा मऊआइमा को उसके घर छोड़ने बाइक से गया था। मौसी को छोड़ कर लौटते समय वह हाईवे पर सरपताही नहर के पास जैसे पहुंचा ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ओवर स्पीड पर सात का चालान, 70 को वार्निग

एसपी ट्रैफिक के निर्देश पर शनिवार को नैनी ब्रिज पर ओवर स्पीड वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। एक दिन में पुलिस ने ओवरस्पीड और नशे में वाहन चलाने में सात का चालान किया। 70 वाहन चालकों को वार्निग दी गई। ट्रैफिक इंस्पेक्टर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि यहां स्पीड रडार गन से आगे भी सख्ती से ट्रैफिक नियमों का पालन कराया जाएगा।

नैनी ब्रिज पर आए दिन होने वाली एक्सीडेंट की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए यह ड्राइव चलायी गयी। शनिवार को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग की गई। रडार गन से स्पीड चेक की गयी। बता दें कि इस ब्रिज पर बड़े वाहनों के लिए अधिकतम 30 और छोटे दो पहिया वाहन के लिए 40 किमी प्रतिघंटा तय है। ब्रिज पर वाहनों की रफ्तार इसकी दोगुना रिकॉर्ड हुई। इस पर ट्रैफिक पुलिस ने प्रत्येक वाहन से दो हजार रुपये वसूली के लिए चालान काट दिया। 70 वाहनों को स्पीड कंट्रोल में चलाने की वार्निग दी।