विवाद के बाद बच्चों संग पत्‍‌नी को छोड़ आया था मायके

ससुर ने जताई घर पहुंचने से पहले जहरीला पदार्थ खाने की आशंका

PRAYAGRAJ: कीडगंज एरिया के पूरावल्दी पण्डान बस्ती में ससुराल आए राजेश कुमार (36) की बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसने पत्‍‌नी को मायके पहुंचा दिया था। पत्‍‌नी मायके में ही रह रही थी। कई माह बाद वह ससुराल पहुंचा था। उसके ससुर के मुताबिक जहर खाकर उसने सुसाइड कर लिया।

आठ वर्ष पूर्व हुई थी शादी

धूमनगंज थाना क्षेत्र के गल्लामण्डी सुलेमसराय निवासी राजेश कुमार पुत्र राम प्रभाव की शादी करीब आठ साल पहले पूरावल्दी पण्डानी बस्ती के योगेश कुमार की पुत्री रेखा से हुई थी। शादी के बाद उसने एक बेटे व एक बेटी को जन्म दिया। वक्त बीता और दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। करीब साल भर पहले विवाद के बाद राजेश ने पत्‍‌नी रेखा को मायके पहुंचा दिया। दोनों बच्चों के साथ रेखा पिता के घर पूरावल्दी पण्डानी बस्ती में ही रहती थी।

पहुंचते ही बिगड़ गई हालत

बुधवार सुबह राजेश अपनी ससुराल पहुचा। वहां पहुंचते ही उसकी हालत बिगड़ गई। खून की उल्टियां होने लगीं। जब तक डॉक्टर को बुलाया जाता उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कीडगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ससुर योगेश कुमार का कहना है कि राजेश ने घर पहुंचने से पहले जहरीला पदार्थ खा लिया होगा। यही वजह है कि पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।