बम्हरौली एरिया के विश्नापुरी मोहल्ले में बड़े पापा के घर किया सुसाइड

PRAYAGRAJ: बम्हरौली के विश्नापुरी मोहल्ले में हेमराज प्रजापति (19) सुसाइड कर लिया। बुधवार सुबह उसकी बॉडी कमरे फांसी के फंदे पर लटकते हुए कमरे में मिली। यह देख परिवार में कोहराम मच गया। सुबह-सुबह मातमी आवाज सुन मोहल्ले के लोग दौड़ पड़े। जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने छानबीन की। इसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि वह कई दिनों से काफी तनाव में था।

कोखराज एरिया का है मूल निवासी

कौशाम्बी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र स्थित भदवां गांव निवासी गुरू प्रसाद के दो बेटे व एक बेटी है। बताते हैं कि बड़ा बेटा हेमराज बम्हरौली के विश्नापुरी मोहल्ले में अपने बड़े पापा के अ‌र्द्धनिर्मित मकान में रहकर मोटर मैकेनिक का काम सीखता था। इधर कुछ दिनों से वह काफी तनाव में देखा जा रहा था। लवार रात वह कमरे में जाकर सो गया। सुबह देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो लोग जगाने पहुंचे। दरवाजे को पुश करते ही खुल गया। कमरे में फांसी के फंदे से उसकी लटकती हुई बॉडी देख सभी सन्नाटे में आ गए। परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही पहुंची चौकी पुलिस छानबीन के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

वह अपने बड़े पापा के अ‌र्द्धनिर्मित मकान में रहता था। सुसाइड की वजह पूछताछ में परिजनों द्वारा तनाव बताया गया। बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। वह मोटर मैकेनिक का काम सीख रहा था।

-रमेश सिंह, चौकी इंचार्ज बम्हरौली

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner