- संदिग्ध हालातों में देर रात हुई पर्यटन अधिकारी के बेटे की मौत

-पुलिस ने देर रात तक नहीं किया युवक की पो‌र्स्ट मार्टम रिपोर्ट का खुलासा

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : पर्यटन विभाग के अधिकारी के बेटे की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई. घटना मंडे देर रात की है. डालनवाला पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या जांच में फूड प्वॉइजनिंग से मौत होने की संभावनाएं हैं. पुलिस ने शव को पो‌र्स्ट मार्टम के लिए भेज दिया था.

रेसकोर्स निवासी है मृतक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेसकोर्स निवासी आयुष ने मंडे को अपने दोस्त के साथ नितीश के साथ करनपुर में बीयर का शेवन किया. इसके बाद आयुष के मुंह से झाग निकलने और वह जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद नीतिश ने अपने दूसरे दोस्त केवल को फोन कर बुलाया और कार की सहायता से आयुष को सीएमआई हॉस्पिटल ले गए. जहां रात ख् बजे के करीब डॉक्टर्स ने आयुष मृत्यु घोषित कर दिया. यह सुनकर नीतिश चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा. केवल नितीश को लेकर वहां से चला गया. हॉस्पिटल के स्टाफ ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया.

नहीं किया पीएम का खुलासा

सुबह आयुष के पिता एके द्विवेदी हॉस्पिटल पहुंचे. केवल ने पूछताछ में बताया कि आयुष की मौत की सूचना मिलने के बाद नीतिश बेहोश हो गया था. पुलिस के अनुसार नीतिश को भी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. आयुष के पिता पर्यटन विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पद पर हैं. देर रात तक डालनवाला पुलिस ने मृतक की पो‌र्स्ट मार्टम की रिपोर्ट का खुलासा नहीं किया. पो‌र्स्ट मार्टम रिपोर्ट में ही आयुष की मृत्यु का पता चल लग पाना है.