-प्लेटफार्म नंबर 6 पर पहुंची थी ट्रेन, अचानक ट्रेन पर चढ़ गया युवक

-बिजली के तार को पकड़ा, करेंट लगने से गिरा नीचे

ALLAHABAD: जंक्शन पर सोमवार की शाम उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जंक्शन पर पहुंचते ही नंदन कानन एक्सप्रेस की ए वन बोगी की छत पर एक युवक चढ़ गया। उसने नंगे पैर बिजली का तार पकड़ने की कोशिश की। इस चक्कर में उसे इतना जोरदार झटका लगा कि वह सीधे ट्रैक पर आ गिरा और तड़पने लगा। पब्लिक जुट गई और जीआरपी के जवान भी पहुंच गए। पब्लिक ने ही युवक को उठाया और चेहरे पर पानी डालकर होश में लाने की कोशिश की। जीआरपी ने गंभीर अवस्था में उसे काल्विन में शिफ्ट कर दिया।

विक्षिप्त युवक बताया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाम को करीब पांच बजे प्लेटफार्म नंबर छह पर नई दिल्ली से पुरी जाने वाली नंदन कानन एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची। इस दौरान अचानक एसी बोगी के ऊपर एक युवक चढ़ गया। देखते ही देखते वह ट्रेन के ऊपर चढ़कर बिजली के तारों को पकड़ने लगा। तभी बिजली के तेज झटके से वह सीधे नीचे गिर पड़ा। उसका हाथ झुलस चुका था। नीचे गिरने के बाद युवक अचेत हो गया। कुछ देर बाद युवक अपने आप उठा और बैठ गया। दर्द से वह कराह रहा था। जीआरपी ने उसे उठाया और उसे काल्विन में एडमिट कराया। पुलिस को शक है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

ट्रैक से उतरी ट्रेन, अफरा-तफरी

उधर, सोमवार की सुबह साढ़े चार बजे के करीब एक ट्रेन का इंजन लोको शेड की तरफ पटरी से उतर गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। घटना के चलते रेग्युलर आवागमन पर कोई असर नहीं पड़ा। रेलवे की पीआर विंग के अनुसार घटना से पटरी को कोई नुकसान नहीं हुआ।