कानपुर। टीम इंडिया के बेहतरीन क्रिकेट कप्तानों में से एक और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की एक तस्वीर इन दिनों चर्चा का विषय है। दरअसल दादा ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। दादा ने यह फोटो पुरानी यादों को ताजा करने के लिए अपलोड की थी मगर उन्हें नहीं पता था कि उनकी टीम के साथी खिलाड़ी ही उनको ट्रोल करने लगेंगे। इस फोटो पर सबसे पहला कमेंट युवराज का आया और उन्होंने दादा को एक नसीहत दे डाली।

युवी ने ली चुटकी

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके युवी ने गांगुली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'दादा लोगो तो हटा लो, आप बीसीसीआई अध्यक्ष हो प्लीज अब प्रोफेशनल बन जाओ।' युवी का यह कमेंट इसलिए आया था कि सौरव ने बतौर क्रिकेटर पुरानी यादें ताजा करने के लिए जो तस्वीर पोस्ट की थी, दरअसल वह कॉपीराइटेड थी और फोटो पर गेटी इमेज का लोगो था। युवराज को लगा कि यह कॉपीराइट का मसला है इसलिए उन्होंने गांगुली से लोगो हटाने की बात कही।

सचिन ने किया ये कमेंट

सौरव गांगुली के साथ सालों तक क्रिकेट खेलने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया। हालांकि सचिन ने युवी की तरह दादा को ट्रोल नहीं किया मगर पुरानी यादों में वो भी खो गए। सचिन लिखते हैं, 'यह हमें दादा की सबसे बेहतरीन पारी की याद दिलाता है। लॉर्ड्स मैदान पर गांगुली का इससे बेहतर पोज कुछ और हो सकता है क्या।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk