नई दिल्ली (आईएएनएस)। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर में सभी तरह के क्रिकेट गतिविधियों पर पाबंदी लगी है। ऐसे में प्लेयर्स सोशल मीडिया पर खुद को बिजी रख रहे। इस कड़ी में युवी ने भी टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की। बातों ही बातों में दोनों खिलाड़ियों के बीच युजवेंद्र चहल को लेकर चर्चा हुई। फिर युवी ने चहल के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर लिया और बवाल खड़ा हो गया।

युवी ने बोला जातिसूचक शब्द

युवी ने रोहित से कहा, 'ये *** लोगों को कोई काम नहीं है युजी को। युजी को देखा कैसा वीडियो डाला। इसके बाद रोहित ने जवाब दिया, 'मैंने उसको वोही बोला कि अपने बाप को नचा रहा है तू पागल तो नहीं है।' इस बातचीत के बाद युवी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। जिसमें कई युवराज से माफी मांगने के लिए कह रहे थे। हैशटैग युवराज_माफी_मांगो (युवराज सिंह माफी मांगना) भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

युवी पहले भी रहे चर्चा में

पूर्व हरफमौना खिलाड़ी युवराज सिंह कुछ दिनों पहले टि्वटर पर एक और वजह से भी चर्चा में रहे थे। दरअसल युवी के उस वक्त चर्चा में आने की वजह शाहिद अफरीदी थे, जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और कश्मीर को लेकर आपत्तिजनक बातें बोली थी। इससे कुछ समय पहले युवी ने अफरीदी के एनजीओ का समर्थन किया था। हालांकि अफरीदी के बड़बोले बयान सुनने के बाद युवी ने अफरीदी से दोस्ती तोड़ने की बात कही थी। युवी ने टि्वटर पर लिखा था, 'हमारे माननीय पीएम पर अफरीदी की टिप्पणियों से वास्तव में निराश हूं। एक जिम्मेदार भारतीय के रूप में जिन्होंने देश के लिए खेला है, मैं ऐसे शब्दों को कभी स्वीकार नहीं करूंगा। मैंने मानवता के लिए आपके इशारे पर अपील की। लेकिन अब कभी आपका साथ नहीं दूंगा।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk