mohar.basu@mid-day.com

MUMBAI: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की नेक्स्ट अपकमिंग मूवी अकेले हम अकेले तुम की स्क्रिप्ट को लेकर लंबे समय से गॉसिप्स का मार्केट गरम है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और इसकी शुरुआत के साथ ही मूवी के डायरेक्टर, एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को जोर का झटका धीरे से लगा है। हुआ कुछ ऐसा है कि मूवी के पहले पांच दिन की शूटिंग की डीवीडी क्रू के टेक्नीशियन से मिस हो गई। अब क्या इस पूरे शूट को फिर से प्लान किया जाएगा या निकलेगा कोई और तरीका। कुल मिलाकर ऐसा लग रहा है कि वो शूट तो गया पानी में।

ऑफ स्क्रीन फैल गया ड्रामा
फिल्म हम भी अकेले तुम भी अकेले की स्क्रिप्ट में कितना ड्रामा है ये तो पता नहीं, लेकिन इसके ऑफ स्क्रीन ठीक-ठाक ड्रामा क्रिएट हो गया है। हरीश व्यास डायरेक्टेड इस प्रोजेक्ट का फर्स्ट शेड्यूल जुलाई के फर्स्ट वीक में मैकलॉडगंज में शूट हुआ, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वो पूरा का पूरा शूट बेकार हो गया है।

ऐसा रहा इंसिडेंट

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के डिजिटल इमैजिंग टेक्नीशियन कन्वर्टर हार्दिक जोशी से इस पांच दिन के शूट की हार्ड-डिस्क कहीं मिस-प्लेस हो गई है। उन्होंने इस बारे में सीनेमेटोग्राफर फारुख मिस्त्री को पिछले हफ्ते ही पूरी इंफॉर्मेशन दे दी है, लेकिन वो चाहते हैं कि इस मैटर को डायरेक्टर से फिलहाल दूर ही रखा जाए।

केस हुआ रजिस्टड
हरीश व्यास ने मिस्त्री और जोशी के खिलाफ सेक्शन 405 और 420 के तहत विश्वासघात व धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। सूत्रों ने बताया कि शूटिंग शेड्यूल से लौटने के बाद इस पूरे मामले का पता चला तो पूरी टीम के होश उड़ गए। यही नहीं, फारुख ने तो इस पूरे मामले में कुछ भी पता होने से साफ इंकार कर दिया।

ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30' और पर्सनल लाइफ पर उठ रहे सवाल, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कार्तिक आर्यन ने खुद शेयर किया 'पति पत्नी और वो' का लुक

डायरेक्टर्स व्यू
हरीश कहते हैं कि वह मुंबई पुलिस के लिए काफी थैंकफुल हैं कि उन्होंने कम्प्लेंट पर तुरंत एक्शन लिया। उम्मींद है कि जल्द ही डीवीडी मिल जाएगी, या फिर पूरी टीम को री-शूट के लिए जाना पड ̧ सकता है। हालांकि उन्होंने री-शूट के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं और आयुष्मान और जरीन से आगे की डेट्स भी ले ली हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk