PATNA : पटना में पुलिस क्राइम पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है। बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। रविवार देर रात

रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा में बाइक सवार दो अपराधियों ने दवा दुकान से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। अपराधियों ने वहां मौजूद कर्मियों को डराने के लिए पहले फाय¨रग की, फिर पिस्टल तान दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकान के मालिक राजकुमार ने रूपसपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

दुकान में आते ही कर दी फायरिंग

जलालपुर सिटी निवासी राजकुमार की रुकनपुरा में संजीवनी मेडिकल स्टोर नाम से दवा दुकान है। उन्होंने बताया कि रविवार की देर रात दुकान बंद करने के पहले स्टाफ मनोज कैश मिला रहा था। उसके साथ दो और कर्मी भी दुकान में मौजूद थे। इसी बीच दो अपराधी दुकान में घुस गए। एक ने दुकान के अंदर ही फायरिंग कर दी। इससे सभी कर्मी डर गए। जो जहां था वहीं बैठे रहा। दोनों अपराधियों के हाथ में पिस्टल था। एक ने मास्क लगाए रखा था जबकि दूसरे ने हेलमेट पहना हुआ था। एक अपराधी ने सेल्समैन मनोज से पैसा निकालने की बात कहते हुए उसके सिर पर पिस्टल तान दी। डर से मनोज ने बिक्री के डेढ़ लाख रुपये उसे दे दिए।

बैग लेकर आए थे बदमाश

अपराधी अपने साथ एक बैग भी लेकर आए थे। रुपए बैग में भर कर बाइक से दोनों अपराधी पटना की तरफ फरार हो गए। दुकान के स्टाफ मनोज ने बताया कि फायरिंग के कारण दुकान का शीशा टूट गया है। दुकान मालिक ने बताया कि रोज दुकान बंद करके वह भी साथ जाते थे। रविवार को ठंड के कारण वह पहले ही घर निकल गए थे। थानाध्यक्ष चंद्रभानू ने बताया कि लूट में शामिल अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।