आगरा। सराय ख्वाजा क्षेत्र में चोरों ने एक व्यापारी के मकान के ताले चटका दिए। व्यापारी फैमिली के साथ शादी समारोह में शामिल होने शहर से बाहर गए थ। चोर 14 लाख रुपये कैश समेत तकरीबन 200 ग्राम गोल्ड ज्वैलरी ले गए। पीडि़त की कंप्लेन पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घर में लगे दरवाजों के तोड़े ताले

शाहगंज थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा में डिब्बा व्यापारी गुड्डू फैमिली के साथ रहते हैं। बताया जाता है कि संडे को पूरा परिवार शहर से बाहर शादी समारोह में गया था। घर को सूना पाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। पीडि़त व्यापारी ने बताया कि मंडे को घर लौटने पर मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर घुसे तो सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा हुआ था।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले

घर में रखा कैश और ज्वैलरी गायब थी। व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आसपास घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा। पीडि़त व्यापारी ने बताया कि वह परिवार के साथ चचेरी बहन की शादी में गए थे। बहनों की विदाई करके लौटे हैं। चचेरी बहनों की शादी को लेकर उनके चाचा ने लाखों रुपये कैश उनके घर पर रखवाया था। थाना प्रभारी शाहगंज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

इतना माल ले गए चोर

कैश::: करीब 14 लाख रुपये

गोल्ड ज्वैलरी:: 200 ग्राम तकरीबन