मुंबई, (आईएएनएस)। 21 days Lockdown: दक्षिण के सुपरस्टार कमल हासन और उनका पूरा परिवार लॉकडाउन के दौरान अपने आइसोलेशन का टाइम सेपरेट घरों में ही नहीं बल्कि डिफरेंट सीटीज में भी गुजारेगा। कमल हासन की वाइफ सारिका और बड़ी बेटी श्रुति हासन इन दिनों मुंबई के दो अलग अपार्टमेंटस में रह रही हैं। जबकि खुद कमल हासन और उनकी छोटी बेटी अक्षरा हासन चेन्नई के अपने निजी घरों में रह रहे हैं।

श्रुति को पसंद है अपनी प्राइवेसी

कमल की बड़ी बेटी श्रुति का कहना है कि वे अपने में मस्त रहना पसंद करती हैं और उनकी प्राइवेसी और पर्सनल लाइफ उनकी अपनी है। मुंबई मिरर से बातचीत में उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस के चलते शूटिंग कैंसल होने की वजह से वे वापस घर आ गईं और आइसोलेशन में समय बिता रही हैं। उनका कहना है बाहर ना जा पाना मजबूरी है और पिछले कुछ दिनों से लोग इस बात को सीरियसली लेने लगे हैं। अपने परिवार के बारे में श्रुति का कहना है कि हम सबके अपने ट्रैवलिंग शेड्यूल है और इस वजह से एक साथ रहने का कोई मतलब नहीं है। मेरी मां सारिका और बहन अक्षरा अपने काम के हिसाब से मुंबई के अपने अपने अपार्टमेंटस में रहते हैं, जबकि फादर कमल हासन और वो खुद अपने निजी घरों में चेन्नई में रहते हैं, फिलहाल चारों ही अपने घरों में आइसोलेशन में वक्त बिता रहे हैं। श्रुति महज 10 दिन पहले लंदन से लौटी हैं और तबसे ही क्वारंनटाइन में हैं।

सीख रही हैं नए सबक

हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए श्रुति ने लिखा की उम्मीद है सब लोग ठीक होंगे। वे इस सिटुएशन काफी कुछ नया सीख रही हैं, और इस बात से बेहद खुश हैं कि वो एक ऐसी इंसान हैं जिसे खुद अपने साथ समय बिताना पसंद है। ये समय खामोशी में खुद को जानने और समझने के लिए बिलकुल सही है। घर पर रहिए, अपना ख्याल रखिए, पॉजिटिव रहिए और सबको ढेर सारा प्यार भेजिए । इस बीच प्रधान मंत्री ने कहा कि 25 को रात 12 बजे से शुरू होने वाला लॉकडाउन तीन हफ्तों के लिए पूरे देश में लागू होगा।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk