फूलपुर में जो कुछ हुआ, उसे केवल सुनकर मजबूत से मजबूत कलेजे वाले थर्रा जाएं मगर हवस में अंधे हो चुके दरिंदों के हाथ ऐसी हैवानियत करने में भी नहीं कांपे। एक किशोरी को को उसके घर से उठा कर ले गए दो युवकों ने पहले तो उसके साथ रेप किया फिर उसकी हत्या करके सुसाइड की शक्ल देने के लिए उसे पास के ही गौशाला में दुपट्टे के सहारे लटका दिया। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये खबर पढ़ें, अंदर के पेज पर।

-फूलपुर में घर में सो रही किशोरी को मौका पाकर दो युवकों ने किया अगवा, दोनों ने कुछ दूर ले जाकर किशोरी संग किया रेप

-रेप के बाद किशोरी को मारकर पास की गौशाला में फांसी पर लटकाया, दोनों आरोपी युवकों संग पूरा परिवार फरार

VARANASI : दरिंदों ने मंगलवार रात ऐसी हैवानियत का ऐसा नंगा नाच किया कि मानवता दहल उठी। घटना फूलपुर की है, दो लड़कों ने एक किशोरी को उसके घर से अगवा करने के बाद पहले रेप किया और फिर उसका गला घोंटकर उसे मारने के बाद एक गौशाला में दुपट्टे के सहारे लाश को टांग कर फरार हो गए।

घर पर नहीं था कोई

फूलपुर थाना क्षेत्र के सहमलपुर गांव में एक किसान परिवार की क्लास नौ में पढ़ने वाली पंद्रह साल की किशोरी मंगलवार की रात घर में सोई थी। घर के लोग सुबह ही एक मांगलिक कार्यक्रम में जौनपुर चले गए थे। रात लगभग साढ़े नौ बजे किशोरी की चाची को कुछ आहट लगी तो वह दौड़कर अपने कमरे से बाहर आई। बाहर आने पर उन्होंने देखा कि दो लड़के उनकी भतीजी का मुंह दबाकर घर से अगवा कर ले जा रहे हैं। ये देखते ही वह भागकर कमरे में गई और एक डंडा लेकर घर से बाहर निकलीं और भागते हुए घर से कुछ दूरी पर मौजूद किशोरी चौहान के घर पहुंची। बाहर वाले कमरे की खिड़की से अंदर झांका तो उनके होश उड़ गए। कमरे में किशोरी चौहान का बेटा रवि और पड़ोस के ही गिरजाशंकर का बेटा प्रदीप आधे कपड़ों में मौजूद थे और उनके सामने ही उनकी भतीजी बगैर कपड़ों के बेसुध पड़ी थी। ये देखते ही वह भागती हुई घर पहुंची और पति को सारी बात बताई। पत्नी की बात सुनते ही पीडि़ता के चाचा किशोरी चौहान के घर पहुंचे लेकिन रवि, प्रदीप उनकी भतीजी को लेकर वहां से गायब थे। चाचा किशोरी चौहान के खेत पहुंचा और वहां उससे बेटे के बारे में पूछा तो लोगों ने जानकारी न होने की बात कही।

गौशाला में टंगी थी लाश

बेटी के साथ किसी अनहोनी की जानकारी होते ही पिता भी देर रात परिजनों की सूचना पर गांव लौट आए। रात भर तीनों की तलाश होती रही लेकिन कोई नहीं मिला। बुधवार सुबह रवि के घर से कुछ दूरी पर मौजूद गौशाला में नन्हकू की बहू ने गौशाला में छात्रा की लाश दुपट्टे के सहारे लटकी देखी और शोर मचाती हुई गांव में भागने लगी। शोर सुनकर गांव वाले मौके पर जुट गए। इस बीच सूचना पर गायब किशोरी के परिजन भी वहां पहुंचे और शव की शिनाख्त की। इस बीच रेप के बाद निर्मम हत्या की सूचना से पूरा पुलिस महकमा सन्न रह गया और पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई। डॉग स्क्वॉड व फिंगर प्रिंट एक्सप‌र्ट्स भी पहुंचे और जांच में जुट गए। इस बीच मौके पर मौजूद डॉग स्क्वॉड किशोरी की लाश को सूंघने के बाद सीधे गांव के रवि के घर पहुंचा और उस कमरे में जाकर बैठ गया। जहां मृतका की चाची ने उसे दरिंदों के बीच बेसुध देखा था। फिंगर प्रिंट टीम ने भी लाश से और आरोपी के घर से कई सबूत कलेक्ट किए हैं। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी रवि के घर से सारा सामान अपने कब्जे में ले लिया। मृतका के शरीर पर जगह-जगह खरोंच, काटे जाने के निशान थे। गले पर निशान था जिसे देखने से लग रहा था कि किशोरी का गला कसा गया था। पुलिस ने मृतका के पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी रवि और प्रदीप के खिलाफ धारा फ्म्ब्, फ्0ख्, फ्7म् डी, ख्0क्, फ्/ब् व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एडीजी के कारण हो गए फास्ट

बुधवार को पूरे प्रदेश को शर्मसार करने वाली इस घटना से पुलिस महकमा अचानक फास्ट हो गया और अधिकारियों की गाडि़यां फूलपुर की ओर निकल गई। इसकी वजह रही एडीजी लॉ एंड ऑर्डर की शहर में मौजूदगी। एडीजी के शहर में होने के कारण बुधवार सुबह आनन-फानन में प्रभारी डीएम, एसएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद आरोपियों की तलाश में छापेमारी भी कि लेकिन दोनों फरार हैं। आरोपियों के परिजन भी घर से गायब हैं।