मुंबई (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान शुक्रवार सुबह अचानक ट्रेंड करने लगे। आमिर के चर्चा की वजह कुछ और थी। आमिर को इस बार सुर्खियों में लाने वाली थी रेसलर बबिता फोगाट। आमिर ने बबिता पर फिल्म 'दंगल' बनाई थी। आज ये चर्चा में इसलिए हैं क्योंकि गुरुवार देर रात बबिता ने एक विवादित ट्वीट कर दिया। पहलवान बबीता फोगाट, जिन्होंने गुरुवार देर रात पोस्ट किया था। ट्विटर यूजर्स ने महसूस किया कि फोगाट के शब्द आपत्तिजनक थे।

बबिता का विवादित ट्वीट

इसके अलावा, कुछ यूजर्स ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि बबीता इसलिए फेमस हुईं क्योंकि आमिर ने उन पर फिल्म बनाई है। नहीं तो पहले बबिता को कोई जानता तक नहीं था। इसके बाद अभिनेता और फिल्म निर्माता आमिर का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। आमिर की 2016 की रिलीज़ "दंगल" एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर थी जिसमें फोगाट बहनों बबिता और गीता की कहानी दिखाई गई थी। फिल्म में आमिर ने बबिता के पिता महावीर फोगाट का रोल निभाया था।

बाद में दी सफाई

ट्विटर पर आलोचना झेलने के बाद बबिता ने अपने ट्वीट पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट का उद्देश्य निंदा करना था। वह सिर्फ यह बता रही थी कि जो लोग पुलिस, डॉक्टरों और नर्सों पर हमला कर रहे हैं। उन्हें समझने की जरूरत है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

inext-banner
inext-banner