मुंबई (मिडडे)। अश्लील वीडियो बनाने के मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उनके खिलाफ इस तरह के अपराध में आरोप लगे हैं। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने कुंद्रा के खिलाफ 2019 में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

पूनम की तस्वीरें की गई थी लीक
पूनम ने कुंद्रा और उनके ऐप को संभालने वाली कंपनी आर्म्सप्राइम मीडिया से उनके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पूनम ने शिकायत की थी कि उसके साथ कान्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद भी वे उसके वीडियो का अवैध रूप से उपयोग कर रहे थे। पूनम ने यह भी बयान दिया था कि असहमति के बाद उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक हो गईं। इसके परिणामस्वरूप उसे ऐसे कॉल आ रहे थे जो अपमानजनक प्रकृति के थे।

फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में राज कुंद्रा
मुंबई पुलिस ने सोमवार रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर एक बयान जारी किया। पुलिस आयुक्त ने बयान में कहा, "फरवरी 2021 में अपराध शाखा मुंबई में अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप्स के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने के बारे में मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में श्री राज कुंद्रा को 19/7/21 को गिरफ्तार किया है। क्योंकि वह इसका मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होता है। हमारे पास इस संबंध में पर्याप्त सबूत हैं। आगे की जांच जारी है।'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk