मुंबई (हिटलिस्ट)। एक्ट्रेस नीतू चंद्रा याद हैं न आपको? वही, जिन्होंने 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी गरम मसाला से हिंदी मूवीज में डेब्यू किया था। वह अब एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। इस गाने का टाइटल 'इश्का' होगा और इसे आवाज देंगी पायल देव।बताया जा रहा है कि यह एक सेंशुअस ट्रैक होगा जो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

अमेरिकन इंडस्ट्री में हाथ आजमा रहीं

नीतू, जो अब अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहती हैं और वहां एक्टिंग की दुनिया में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं, हाल ही में खास इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मुंबई आई थीं। इस एक्टे्रस को किसी हिंदी मूवी में नजर आए काफी वक्त हो चुका है, ऐसे में उन्हें भी उम्मीद होगी कि यह फिर उनके लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोलेगा। वैसे, आपको बता दें कि इससे पहले नीतू सिंगर रेखा भारद्वाज के गाने 'हुई मैं तुम्हारी' में भी नजर आ चुकी हैं।

'जादू की झप्पी' ने किया कमाल, 'प्रस्थानम' में ये एक्टर बनेगा संजय दत्त का बेटा

क्या खास है सारा के इस एयरपोर्ट लुक में जिसके फैन हुए ऋषि कपूर

हॉलीवुड डेब्यू की है तैयारी

ऐसा नहीं है कि नीतू के पास काम नहीं हैं। वह कन्नड ̧ और तमिल मूवीज में एक्टिव रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी डेब्यू हॉलीवुड मूवी द वस्र्ट डे की शूटिंग पूरी की है। यह एक कॉमेडी मूवी है। इतना ही नहीं, वह एक कोरियन यूथ एक्शन टीवी सीरीज की शूटिंग भी कर रही हैं। खुद एक स्पोट्र्सपर्सन रह चुकी इस एक्ट्रेस को 'प्रो-कबड्डी लीग' में उनके शहर पटना की टीम का ब्रांड एम्बेसेडर भी बनाया गया है।

hitlist@mid-day.com

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk