- अवध नगरी पहुंची एक्ट्रेस पल्लवी दुबे

LUCKNOW : दिल्ली की रहने वाली पल्लवी दुबे वर्तमान समय में टीवी सीरियल का जाना माना नाम है। उन्होंने बताया एक दिन सीरियल का ऑडिशन चल रहा था, जहां पर मेरी फ्रेंड ऑडिशन देने गई थी तो मैं भी उसी के साथ गई थी। उसके कहने पर मैंने भी ऑडिशन दे दिया। करीब एक साल बाद मुझे फोन आया कि मैं सलेक्ट हो गई। मुझे तो एक पल के लिए यकीन ही नहीं हुआ।

पैसा ही सब कुछ नहीं होता

टीवी एक्ट्रेस पल्लवी दुबे ने कहा कि उनके नए सीरियल में उनका रोल एक ऐसी लड़की का है, जिसके लिए पैसा ही सब कुछ है लेकिन रियल लाइफ में मैं ऐसी नहीं हूं। मेरे लिए पैसे से ज्यादा मेरी जिंदगी में प्यार और रिश्ते मायने रखते हैं क्योंकि पैसे से रिश्ते और प्यार को नहीं खरीद सकते हैं।

फिल्मों में रोल मिला तो करुंगी

टीवी एक्ट्रेस पल्लवी दुबे ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अभी तक फिल्मों में काम करने का ऑफर नहीं आया, लेकिन अगर ऑफर आता है तो मैं जरूर करूंगी। लेकिन इन सबके बीच मेरी प्राथमिकता अभी भी टीवी ही है क्योंकि टीवी पर आप ज्यादा काम कर सकते हैं और ये काम लोगों को नजर आता है।

मैं इंसाफ कर सकूं

पल्लवी ने बताया कि मेरे लिए रोल वहीं मायने रखता है जिसमें मेरा काम नजर आये। उस रोल को करना चाहती हूं जिसके साथ मैं इंसाफ कर सकूं। बस जो अच्छा हो वहीं काम करूंगी।