- प्लेबैक सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण पहुंचे लखनऊ

- लखनवाइट्स से की ढेर सारी बातें, बताई दिल की बातें

LUCKNOW: प्लेबैक सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण का फिलहाल शादी करने का इरादा नहीं है, लेकिन उन्हें लड़कियों को इम्प्रेस करने का शौक जरूर है। वैसे भी कौन यंगस्टर ऐसा होगा जो फ्लर्ट न करता हो। यही वजह है कि उन्होंने अपनी फिटेनस पर बहुत ध्यान दिया। पहले तो फिटेनस का चस्का लगा, लेकिन अब यह मेरा शौक बन गया है। जब तक जिम में एक्सरसाइज न कर लूं, मन ही नहीं मानता। आदित्य आर संस इन्फ्रालैंड डेवलपर्स के 'जीवन दीप रेजीडेंसी' के लांच के मौके पर शो करने आए थे।

पापा से कम्पेरीजन करना गलत

आदित्य ने कहा कि उनके पापा उदित नारायण आईकॉन है। यह सही बात है कि फिल्म रामलीला में एक गाना पहले पापा गाना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर ने मुझे वह मौका दिया। वैसे भी पापा ने तो भ्0 हजार गाने गाए हैं। एक गाना उन्होंने नहीं गाया तो कोई फर्क नहीं पड़ता है। वैसे भी पापा के कम्पेरीजन में वह कुछ भी नहीं हैं।

एक महीने में खाए 9म्0 अंडे

आदित्य के मुताबिक उनकी पूरी फैमिली खाने की बहुत शौकीन है। लखनऊ का नॉनवेज तो कमाल का है। एक बार की बात है कि उन्होंने एक महीने में 9म्0 अंडे खा लिए।

आसानी से नहीं मिलती सक्सेस

उन्होंने बताया कि किसी भी फील्ड में सक्सेस आसानी से नहीं मिलती है। जब वह चार साल के थे तभी पहला गाना गया। अब वह ख्म् साल के हो चुके हैं। यानी फिल्म इंडस्ट्री में ख्ख् साल के प्लेबैक सिंगर के तौर पर गुजारने के बाद भी वह अभी स्ट्रगल ही कर रहे हैं।