मुंबई (मिड-डे)। अपने करीब तीन दशक लंबे करियर में अजय देवगन ने जितनी हॉरर मूवीज की हैं उन्हें भले ही ऊंगलियों पर गिना जा सकता हो लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि जिन लोगों ने इस जॉनर को इंडिया में पॉपुलर बनाया है उनके सफर में इस एक्टर को इंटरेस्ट नहीं है। खबर है कि अजय ने अपनी प्रोडक्शन पार्टनर प्रीति सिन्हा के साथ मिलकर 'रामसे ब्रदर्स' की जिंदगी पर एक अडाप्टेशन बनाने के राइट्स हासिल कर लिए हैं। रितेश शाह के लिखे इस प्रोजेक्ट को अजय बैक करेंगे।

प्रोजेक्ट को लेकर हैं एक्साइटेड

प्रोड्यूसर विनय सिन्हा की बेटी प्रीति, जो इससे पहले डेविड (2013) और स्टंप्ड (2003) जैसी मूवीज को बैक कर चुकी हैं, ने 'मिड-डे' से बात करते हुए कहा, 'उनकी फैमिली ने हमें 'रामसे ब्रदर्स' की जिंदगी पर मूवी बनाने के राइट्स देकर हमारे ऊपर अपना भरोसा जताया है। अजय और मैं इंडिया में हॉरर एम्पायर खड़ा करने वाली इस फैमिली की तीन जनरेशंस के पैशन, हार्डशिप और सक्सेस की जर्नी लोगों के सामने लाने को लेकर एक्साइटेड हैं।'

मूवी में एक्टिंग नहीं करेंगे अजय

इस डेवलप्मेंट से जुड़े एक सोर्स का कहना है, 'रामसे ब्रदर्स ने इंडिया में करीब 30 हॉरर मूवीज बनाई थीं। वे हॉरर जॉनर के मास्टर हैं और उनकी बायोपिक में यही दिखाया जाएगा। अभी तक मेकर्स यह तय नहीं कर पाए हैं कि वे इसे एक मूवी के तौर पर बनाना चाहते हैं या वेब सीरीज के तौर पर।' अजय से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि वह इस प्रोजेक्ट की कास्ट में शामिल नहीं होंगे। 'रामसे ब्रदर्स' ने वीराना, दरवाजा, बंद दरवाजा, पुरानी हवेली जैसी हॉरर मूवी बनाई हैं। तुलसी रामसे की डेथ दिसंबर 2018 में हुई थी जबकि श्याम रामसे ने दो महीने पहले आखिरी सांस ली थी।

hitlist@mid-day.com

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk