अक्षय ने की राष्ट्रगान के सम्मान की अपील
कानपुर।
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' का ट्रेलर जारी किया जा चुका है। फिल्म ओलंपिक गेम्स में स्वतंत्र भारत के पहला हॉकी गोल्ड मेडल जीतने की कहानी से प्रेरित है। ये मूवी उस समय के इंडियन हॉकी टीम के कोच तपन दास की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में तपन की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ मिल कर देश में पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल लाना चाहते हैं। 1936 से तपन दास देश के लिए अपने गोल्ड मेडल जीतने के सपने को पूरा करने के लिए करीब 12 साल तक अपनी टीम के साथ खूब मेहनत करते हैं। बाद में 1948 के ओलंपिक में स्वतंत्र भारत अपना पहला गोल्ड मेडल हासिल करता है।


मौनी राय अक्षय की बीवी के किरदार में
फिल्म के ट्रेलर में कहानी और अक्षय कुमार के अभिनय से परे अगर इसकी एक्ट्रेस की बात की जाए तो मौनी राय ने तो बंग्ला भाषा में दर्शकों पर जादू कर दिया। मौनी फिल्म में अक्षय कुमार के सपनों को पंख देती हैं और उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। वैसे ट्रेलर में मौनी के ज्यादा सीन नहीं हैं पर जितने भी हैं उनमें उनका रोल काफी दमदार लगा। अक्षय की ये फिल्म बॉलीवुड में मौनी की डेब्यू फिल्म है और इसकी रिलीज के दो महीना पहले ही मौनी ने आईफा 2018 मे अपनी मौजूदगी स्टेज पर गजब की डांस परफॉर्मेंस दे कर दर्ज करा ली है।
स्वतंत्र भारत को पहला ओलंपिक 'गोल्ड' दिलाने 15 अगस्त को आएंगे अक्षय कुमार,यहां देखें ट्रेलर
ये है 'गोल्ड' की पूरी कहानी
रीमा कागती के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, मौनी राय के अलावा अमित शाद, विनीत कुमार सिंह और कुणाल कपूर भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म के म्युजिक निर्देशन सचिन-जिगर कर रहे हैं। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर की प्रोड्क्शन कंपनी एक्सेल इंटरटेनमेंट कर रही है। इस 15 अगस्त आप भी अक्षय कुमार के साथ देशभक्ति में डूबने को हो जाइए तैयार। देखें फिल्म का टीजर भी...

See Also

 


15 अगस्त को इन तीन बडी़ फिल्मों की होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर, सोमवार को सामने आएगा गोल्ड का ट्रेलर भी

'गोल्ड' के बाद इस फिल्म में दिखेंगे अक्षय कुमार, यहां देखें अपकमिंग फिल्म का पोस्टर

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk