कानपुर (फीचर डेस्क)। हर एक्टर की नजर किसी फेस्टिवल पर अपनी मूवी रिलीज करने पर रहती हैं ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस मिल सके। कुछ फेस्टिवल्स तो ऐसे हैं जिनकी डेट्स कुछ स्टार्स के लिए फिक्स्ड मानी जाती हैं और बाकी लोग उस दौरान अपनी मूवीज रिलीज करना अवॉइड करते हैं। हालांकि, अब यह ट्रेंड टूटता नजर आ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के 'खिलाड़ी' यानि अक्षय कुमार अगले साल कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, जिसे करने से पहले बॉलीवुड के तमाम सितारे दो बार अच्छी तरह जरूर सोचते हैं। दरअसल, अक्षय 2020 में सलमान खान और आमिर खान से साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाले हैं। उनकी यह टक्कर उन तारीखों पर होगी जो सलमान और आमिर की फेवरिट हैं। अक्षय ईद पर सलमान से तो क्रिसमस पर आमिर से दो-दो हाथ करेंगे।


ईद पर 'राधे' के सामने 'लक्ष्मी बॉम्ब'
अगले साल ईद पर अक्षय की मूवी लक्ष्मी बॉम्ब सलमान की राधे से टकराएगी। खासबात यह है कि इन दोनों ही मूवीज के डायरेक्टर्स साउथ इंडियन सिनेमा के आते हैं और ये दोनों मूवीज दूसरी फिल्म्स का हिंदी रीमेक होंगी। लक्ष्मी बॉम्ब का डायरेक्शन राघव लॉरेंस कर रहे हैं और यह तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। वहीं दूसरी तरफ, राधे के डायरेक्शन की कमान प्रभुदेवा के हाथों में है। यह एक कोरियन फिल्म का रीमेक बताई जा रही है।


'बच्चन पांडे' के सामने होगी 'लाल सिंह चड्ढा'
अक्षय की दूसरी बड़ी टक्कर आमिर से होगी। क्रिसमस पर अक्षय अपनी फिल्म बच्चन पांडे लेकर आ रहे हैं, जिसका एलान उन्होंने कुछ महीने पहले किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी हैं, जिन्होंने हाउसफुल 4 में अक्षय को डायरेक्ट किया है। इसमें अक्षय की लीडिंग लेडी कृति सैनन होंगी। उधर, आमिर ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के क्रिसमस पर रिलीज होने का ऐलान किया है, जो हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प से इंस्पायर्ड है। हाल ही में आमिर ने इसकी रिलीज डेट कन्फर्म करते हुए इसका एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया। इस फिल्म में करीना कपूर खान फीमेल लीड रोल में हैं।

अक्की के लिए जबरदस्त रहा है कि यह साल
अक्षय इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिख रहे हैं। इस साल उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई हैं और तीनों सक्ससेफुल रहीं। जहां केसरी ने 153 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया वहीं मिशन मंगल ने 200.16 करोड़ रुपए कमाए और उनकी लेटेस्ट रिलीज हाउसफुल 4 भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए 200 करोड़ रुपए के क्लब की ओर बढ़ रही है। अक्षय की इस साल चौथी रिलीज गुड न्यूज होगी, जो 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। इससे एक हफ्ते पहले 20 दिसंबर को सलमान की दबंग 3 रिलीज हो चुकी होगी।

features@inext.co.in

 

 

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk