features@inext.co.in

KANPUR: खबर है कि परिणीति चोपड़ा शूटिंग से समय निकालकर भाई के कुकीज के बिजनेस को शुरू करने में उनका साथ दे रही हैं। परिणीति चोपड़ा ने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स सब्जेक्ट्स में मास्टर्स की पढ़ाई की हुई है तो जाहिर है उन्हें बिजनेस की भी ठीक-ठाक समझ होगी क्योंकि फिल्मों में आने से पहले परिणीति चोपड़ा ने मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव के तौर पर भी काम किया है।

परिणीती अपने भाई के इस बिजनेस को पहुंचाएंगी बुलंदियों तक,इसके लिए करेंगी ये काम

See Also

इस तरह सवांरेगीं सहज का बिजनेस

परिणीती चोपडा़ की पढा़ई अब उनके भाई के बिजनेस सवांरने में मदद करेगी। सहज का बिजनेस शुरू करने की पूरी जिम्मेदारी परिणीति ने ले ली है। हाल ही में परिणीती चोपड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ एक और फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के लिए भी चर्चा में हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की हीरोइन भी परिणीती ही हैं।

परिणीती अपने भाई के इस बिजनेस को पहुंचाएंगी बुलंदियों तक,इसके लिए करेंगी ये काम

परिणीती ने लिया नया हेयर स्टाइल

परिणीती चोपडा़ हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्थित एक सैलून से बाहर निकलते हुए स्पॉट हो गईं। इस दौरान परिणीती का बिल्कुल बदला हुआ अंदाजा देखने को मिला। दरअसल परिणीती ने अपने बालों को कलर करवाया है। परिणीती ने बालों में लाल रंग करवाया है जो उन पर काफी शूट भी कर रहा है। सैलून से निकलते वक्त परिणीती काफी कूल लुक में नजर आईं। परिणीती ने व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू साइट स्लिट पैंट और स्नीकर्स पहने दिखीं।

तस्वीरें : परिणीती चोपडा़ ने लिया नया हेयर स्टाइल, जल्द दिखेगीं इन तीन बडी़ फिल्मों में

प्रियंका चोपडा़ गोवा में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस संग लंच डेट पर हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk