अक्षय को 'चढ़ गई है'

कानपुर। फिल्म 'गोल्ड' के इस नए गाने 'चढ़ गई है' में अक्षय कुमार नशे की हालत में अपनी धोती उठा कर नाच रहे हैं। अक्षय अपने पाजामें में दारू की बोतल भी छुपाए दिख रहे हैं और बेढंगा डांस करते हुए टेबल पर चढ़ जाते हैं। वहीं मौनी राय अक्षय की इस हरकत पर उन्हें घूर के देख रही हैं पर उनकी आंखे देख कर अक्षय डरते नहीं है बल्कि और बेधड़क होकर नाचने लगते हैं। अभी तक अक्षय की जो इमेज सामने आई थी वो फिल्म में उनकी कोच वाली छवी को दर्शा रही थी पर इस गाने में अक्षय बिल्कुल अलग अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। फिलहाल आप यहां देखिए अक्षय का ये बेढंगा नाच...

'गोल्ड' के नए सॉन्ग 'चढ़ गई है' में अक्षय धोती उठा के नाचे,तो मौनी राय ने दिया ये रिएक्शन

See Also

ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल

फिल्म 'गोल्ड' की कहानी देश की आजादी के बाद ओलंपिक में भारत का पहला गोल्ड जीतने के सफर को दर्शाएगी। फिल्म में ओलंपिक की इंडियन हॉकी टीम का कोच अक्षय कुमार ही बने हैं जो उस समय के भारतीय हॉकी कोच तपन दास की भूमिका से प्रेरित है। 'गोल्ड' की स्टोरी देश को हॉकी के खेल में ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीताने के सफर की कहानी है। फिल्म में अक्षय के अलावा मौनी राय भी लीड कलाकार हैं। रीमा कागती के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 15 अगस्त के दिन सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा।

'गोल्ड' के नए सॉन्ग 'चढ़ गई है' में अक्षय धोती उठा के नाचे,तो मौनी राय ने दिया ये रिएक्शन

रिलीज हो चुके इतने पोस्टर

फिल्म के अब तक कई पोस्टर, टीजर और ट्रेलर जारी किया जा चुका है। फिल्म की हर पोस्टर रिलीज के साथ अक्षय ने देश भक्ति में सराबोर कई इमोशनल बाते कहीं। पहला पोस्टर रिलीज होते ही अक्षय ने पोस्ट कर लिखा, 'देश बनता है जब सब देशवासी की आंखों में एक सपना होता है।' अक्षय ने इस तरह के कई मैसेज फिल्म के पोस्टरों के साथ फैंस से शेयर किए। फिल्म का टीजर और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये फिल्म लोगों के दिलों को छू पाएगी।

'गोल्ड' के नए सॉन्ग 'चढ़ गई है' में अक्षय धोती उठा के नाचे,तो मौनी राय ने दिया ये रिएक्शन

आईफा में मौनी रॉय दिखाएंगी अपने डांस के जलवे, बैंकॉक में जोर शोर से चल रही रिहर्सल

15 अगस्त को इन तीन बडी़ फिल्मों की होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर, सोमवार को सामने आएगा गोल्ड का ट्रेलर भी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk