मुंबई (मिड-डे)। अक्षय कुमार ने पिछले साल अपनी नई फिल्म बेल बॉटम का ऐलान किया था। यह एक पीरियड फिल्म है, जिसमें अक्षय एक जासूस के रोल में दिखेंगे। अब इस फिल्म में अक्षय की लीडिंग लेडी को लेकर खबर आ रही है। अगर सब ह्रश्वलानिंग के मुताबिक रहता है तो इस एक्ट्रेस के साथ अक्षय पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे। कुछ सोर्सेज के हवाले से समाने आई खबरों में कहा गया है कि बेल बॉटम में अक्षय के अपोजिट मृणाल ठाकुर फीमेल लीड रोल में हो सकती हैं। हालांकि, अभी सब बातचीत के दौर में है पर माना जा रहा है कि इस रोल के लिए मृणाल फाइनल हो सकती हैं।

'जर्सी'और 'तूफान' में भी आएंगी नजर
इस साल मृणाल, शाहिद कपूर के साथ जर्सी में दिखेंगी। वह फरहान अख्तर के साथ तूफान में भी नजर आएंगी। बेल बॉटम का ऐलान पिछले साल नवंबर में हुआ था। अक्षय ने फस्र्ट लुक शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म की कहानी 80 के दौर में सेट है और यह एक जासूस की कहानी होगी। यह 22 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। मृणाल को ऑडियंस हाल ही में घोस्ट सीरीज की एक कहानी में देख चुकी है, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। 2019 में मृणाल ने सुपर 30 और बाटला हाउस जैसी फिल्मों में फीमेल लीड रोल निभाया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही थीं।


क्या सारा और धनुष के साथ करेंगे काम?
2020 की शुरुआत होते ही एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट हो रही है। इस बीच खबर आई है कि एक मूवी में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान और धनुष भी नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि आनंद एल राय ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए इन तीनों स्टार्स को साइन किया है। अगर यह खबर सही साबित होती है तो यह पहला मौका होगा जब ये तीनों एक्टर्स साथ काम करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट हो सकती है।

'बीच' पर अक्की, कैट और रोहित की मस्ती

अक्षय का एक और प्रोजेक्ट इस वक्त काफी चर्चा में है, यह है रोहित शेट्टी की मूवी सूर्यवंशी, जिसमें अक्की के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। फिलहाल इस मूवी की शूटिंग की जा रही है। इस दौरान कैट ने अपने इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी एक बहुत ह्रश्वयारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने को-स्टार अक्षय और डायरेक्टर रोहित का हाथ थामे किसी बीच पर टहलते दिख रही हैं। इस तस्वीर में यह तीनों दिल खोलकर हंसते दिख रहे हैं। फोटो शेयर करने के साथ कैट ने लिखा, 'साल कीपरफेक्ट शुरुआत। दोस्त, हंसी, स्माइल, ऑनसेट। बेस्ट क्रू और टीम। सेट पर हर दिन बेहद ह्रश्वयार और मस्ती भरा होता है। इस तरह ही फिल्म बनाई जानी चाहिए।'
hitlist@mid-day.com

Posted By: Mukul Kumar

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk