अयोध्या में जमीन विवाद पर शनिवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रविवार को भी शहर में तैनात रही फोर्स

पुलिस-प्रशासन बरत रहा सर्तकता, सुबह और शाम को निकाला गया फ्लैग मार्च, लखनऊ से भी जुटा रहे अपेडट्स

Meerut. अयोध्या में जमीन विवाद पर शनिवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शहर में दूसरे दिन रविवार को भी पुलिस-प्रशासन पूरी तरह अलर्ट दिखा. फ्लैग मार्च का सिलसिला भी रविवार को भी चलता रहा. रविवार सुबह 10 बजे आबूलेन से फ्लैग मार्च निकाला गया.

सोशल मीडिया से मॉनिटरिंग

दरअसल, रविवार सुबह से ही सोशल मीडिया लैब के जरिए शहरभर की मॉनिटरिंग होती रही. वहीं हापुड़ अड्डा, इमलियान, कोतवाली, गुदड़ी समेत तमाम संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में भारी फोर्स तैनात रही. एलआईयू और इंटेलीजेंस भी दिनभर इनपुट जुटाती रही. आबूलेन से सुबह डीएम और एसएसपी समेत भारी पुलिसबल के साथ पैदल मार्च निकाला गया.

हर पल का अपडेट

वहीं एडीजी प्रशांत कुमार, आईजी आलोक सिंह और एसएसपी अजय साहनी हर थाने और सीओ से फोन पर पल-पल का अपडेट लेते रहे. इसके साथ ही लखनऊ से मेरठ की पल-पल की अपडेट्स ली जाती रही. देर शाम आईजी और कमिश्नर के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च बेगमपुल, हापुड़ अड्डा, भूमिया पुल, मेट्रो प्लाजा, शॉप्रिक्स मॉल से बिजली बंबा बाईपास की तरफ रवाना हुआ.

पूरे शहर में शांति व्यवस्था कायम है. सभी जगह पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. जो भी शरारत करेगा, उसके खिलाफ मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

अजय साहनी, एसएसपी

Posted By: Inextlive