मुंबई (ब्यूरो)।  कुछ दिनों से एक खबर इंटरनेट पर छाई हुई है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी दो हफ्तों में होने वाली है। हाल ही में रणबीर और आलिया की शादी का एक कार्ड भी वायरल हुआ था, जिसके बाद से चर्चा होने लगी कि ये दोनों जनवरी 2020 में शादी करने वाले हैं। हालांकि, वह कार्ड फेक था लेकिन फैंस को दोनों की शादी का इतनी बेसब्री से इंतजार है कि देखते ही देखते यह फेक कार्ड वायरल हो गया। आलिया की मां सोनी राजदान ने भी इस कपल की शादी की खबरों को अफवाह बताया। हाल ही में रणबीर के साथ लंदन से छुट्टियां मनाकर लौटीं आलिया से जब एयरपोर्ट पर उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, 'उड़ती-उड़ती खबर है, उड़ती ही रहेगी।Ó कहा जा रहा है कि यह कपल फ्रांस जाकर शादी कर सकता है और वे इसे अभी सीक्रेट रखना चाहते हैं।

लंदन में मना रहा वैकेशन

दोनों ही सेलेब्स अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चा में रहते हैं। इस बार दोनों स्टार्स एक साथ लंदन में वैकेशन मनाते हुए स्पाॅट हुए हैं और इसलिए सुर्खियों में हैं। लंदन से उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें इन दोनों के साथ उनकी एक फैन भी नजर आ रही है। ये तस्वीर वायरल भयानी नाम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से वायरल हुई है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'रणबीर, आलिया लंदन में।'

वायरल हो गया था शादी का कार्ड

कुछ दिनों से सोशल मीडिया में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। हालांकि दोनों ने ही इस बात पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया था पर बाद में पता चला कि दोनों की शादी का ये कार्ड फेंक है। खबरों के मुताबिक जब इस कार्ड में आप डिटेल चेक करेंगे तो उसमें कई सारे स्पेलिंग मिस्टेक्स मिलेंगे। फिलहाल दोनों ने तो अपने रिलेशनशिप को भी लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है पर उनका एक-दूसरे के परिवार से नजदीकियां बढ़ाना बहुत कुछ बयां कर देता है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk