नई दिल्ली (एएनआई)। कोरोना वायरस की वजह से देश भर में पूरी तरह से लाॅकडाउन घोषित कर दिया गया है। ऐसे में सेलेब्स घर पर बैठ कर जो भी कुछ कर रहे हैं, अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उसे शेयर जरुर कर रहे हैं। इस स्थिति में बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी मंगलवार को अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को लोग खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं। वहीं अमिताभ ने इसमें बेहद शानदार कैप्शन दिया है।

जवानी की तस्वीर शेयर कर बोले अब मैं बूढ़ा हूं

अमिताभ ने अपनी इस पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर कैप्शन लिखा, 'एक बार की बात है... ... नहीं ... कोई वर्ष नहीं दिया जाना, शायद .. आज के युवा फिल्म सितारों के माता-पिता में से किसी ने भी तब तक कल्पना नहीं की थी पर अब मैं बूढ़ा हो गया हूं।' बता दें कि इस वक्त बच्चन परिवार पूरी तरह से होम आइसोलेट है। उनके साथ- साथ कई बाॅलीवुड सेलेब्स ने भी यही किया है। हालांकि कुछ दिन पहले अमिताभ कोरोना से जुड़े अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में घिर गए थे।

इस वजह से हुए ट्रोलिंग का शिकार

अमिताभ बच्चन के सोमवार को शेयर किए ट्वीट में दावा किया गया था कि रविवार को अमावस्या होने की वजह से जनता कर्फ्यू में शंख बजाने, ताली बजाने से जो कंपन पैदा होता है वो कोरोना वायरस को कम या खत्म कर देता है। हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने बाद में डिलीट भी कर दिया। इसमें लिखा था, 'एक ओपिनियन : 5 पीएम पर 22 मार्च को अमावस्या थी। वायरस, बैक्टीरिया, बुरी शक्तियां अपने चरम पर होती हैं। इसलिए इस दिन ताली बजाने व शंख बजाने से जो वाइब्रेशन क्रिएट हुआ उससे किसी भी तरह के वारयस का खात्मा हो सकता है।'

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner