कानपुर। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को मुंबई के एक रेस्तरां में एक साथ देखा गया है। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया और अन्य जगहों पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को थोड़ा बुरा जरूर लग सकता है क्योंकि एक टीवी शो के दौरान सारा ने कहा था कि वे कार्तिक को डेट करना चाहती हैं।
अनन्‍या पांडे के साथ डिनर डेट पर कार्तिक आर्यन,सारा अली खान को लग सकता बुरा

ब्लैक जैकेट पहने थे कार्तिक
मुंबई के एक रेस्तरां में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे को अलग ही अंदाज में स्पॉट किया गया। अनन्या ब्लैक एन्ड वाइट ड्रेस में नजर आईं तो वहीं कार्तिक भी ब्लैक जैकेट पहने हुए थे। दोनों को साथ में एक ही गाड़ी से जाते हुए भी देखा गया। इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि अनन्या और कार्तिक काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों को एक साथ देखने के बाद बॉलीवुड और मीडिया में कई बातें होने लगी हैं। हालांकि, कार्तिक और अनन्या ने मीडिया से अपनी डिनर डेट के बारे में बात नहीं की।
अनन्‍या पांडे के साथ डिनर डेट पर कार्तिक आर्यन,सारा अली खान को लग सकता बुरा
इस फिल्म से कर रही हैं डेब्यू
बता दें कि अनन्या पांडे कुछ ही दिनों में करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से फिल्म जगत में अपना डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। इसके अलावा, अगर कार्तिक आर्यन की बात करें तो वे जल्द ही अपनी फिल्म ‘लुका-छिपी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कृति सैनन होंगी। 
अनन्‍या पांडे के साथ डिनर डेट पर कार्तिक आर्यन,सारा अली खान को लग सकता बुरा

इम्तियाज की फिल्म में इस हीरो के साथ नजर आएंगी सारा अली खान!

See Also

प्यार का पंचनामा सहित कई सुपरहिट बनाने वाली इस जोड़ी के रिश्तों में आई दरार!

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk