वाशिंगटन डीसी (एएनआई)। अमेरिकी एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने साल 2016 में जब ब्रैड पिट के साथ तलाक की घोषणा की थी। तो यह खबर उनके फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी। हर कोई इस फैसले से हैरान था। एक्टर ब्रैड पिट और एंजेलिना का प्यार काफी मशहूर था। मगर एक्ट्रेस ने अपने बच्चों की खातिर पति को छोड़ दिया। फॉक्स न्यूज ने कहा कि 45 वर्षीय जोली ने अब जाकर बताया कि उन्होंने अपने छह बच्चों 18 वर्षीय मैडॉक्स, 16 वर्षीय पैक्स, 15 वर्षीय जहरा, 12 वर्षीय शिलोह और 11 साल के जुड़वाँ नॉक्स और विविएन के पिता को क्यों छोड़ा।

परिवार की भलाई के लिए लिया फैसला

ऑस्कर विजेता स्टार ने वोग इंडिया पत्रिका को बताया, "मैं अपने परिवार की भलाई के लिए अलग हुई। यह सही फैसला था। मैं उनकी देखभाल करती हूं।' मेलफिकेंट स्टार ने कहा, "कुछ ने मेरी चुप्पी का फायदा उठाया है, और बच्चे मीडिया में खुद के बारे में झूठ बोलते हैं, लेकिन मैं उन्हें याद दिलाता हूं कि वे अपनी सच्चाई और अपने मन को जानते हैं। वास्तव में, वे छह बहुत बहादुर बच्चे हैं। बता दें पिट और जोली साल 2004 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे मगर दोनों ने साल 2014 में शादी की थी, जो दो साल ही टिक पाई।

अपने पुराने दिनों को किया याद

'मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ' स्टार ने पहले हार्पर बाजार पत्रिका को बताया था कि कैसे पिछले कुछ साल उनके लिए शारीरिक, भावनात्मक और मानसिक रूप से बेहतर नहीं गुजरे। जोली ने कहा, "मेरा शरीर पिछले एक दशक से, विशेष रूप से पिछले चार वर्षों से बहुत कुछ कर रहा है। यही वजह है कि मेरे शरीर में आज दिखाई देने वाले और छुपे हुए कई निशान हैं। जोली ने 2013 में एक ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी। यही नहीं 2015 में, एक्ट्रेस भी अपने अंडाशय और फैलोपियन ट्यूब को हटवा दिया था।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

LIVE : PNB MetLife Webinar

blinkLIVE