Anil Kapoor Shoulder Calcification, Leave For Germany in April

अनिल कपूर को भारी पड़ा स्टंट करना, कंधे का इलाज कराने जाएंगे जर्मनी

मुंबई (ब्यूरो): एक्टर अनिल कपूर, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी के प्रोमोशन में बिजी हैं, बीते कुछ हफ्तों से काफी दर्द में हैं। कहा जा रहा है कि वह कंधे में 'कैल्सिफिकेशन' की प्रॉब्लम से परेशान हैं। 62 साल का यह एक्टर
अपनी मूवी टोटल धमाल की रिलीज के बाद इलाज कराने जर्मनी जाएगा।

उनका ट्रीटमेंट जाने-माने सिलेब्रिटी स्पोर्ट्स डॉक्टर हैंस-विल्हेम मुलरवोल्फार्ट करेंगे, जो इससे पहले उनकी 'टेंडोनाइटिस' की प्रॉब्लम ठीक कर चुके हैं।

स्टंट्स की वजह से बॉडी पर हुआ असर

अनिल ने बताया, 'मेरे राइट शोल्डर में परेशानी है, जिसके चलते मैंने अप्रैल में डॉक्टर मुलर से टाइम लिया है. स्टंट्स का मेरी बॉडी पर बुरा असर पड़ा है, पर इंसान को आगे बढ़ते रहना होता है।' 

बता दें कि डॉक्टर मुलर जर्मनी की नेशनल फुटबॉल टीम के डॉक्टर हैं और उनकी क्लाइंट लिस्ट में फॉर्मर टेनिस प्लेयर बोरिस बेकर और स्प्रिंटर उसेन बोल्ट जैसे नाम शामिल हैं।

मुंबई (ब्यूरो): एक्टर अनिल कपूर, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी के प्रोमोशन में बिजी हैं, बीते कुछ हफ्तों से काफी दर्द में हैं। कहा जा रहा है कि वह कंधे में 'कैल्सिफिकेशन' की प्रॉब्लम से परेशान हैं। 62 साल का यह एक्टर अपनी मूवी टोटल धमाल की रिलीज के बाद इलाज कराने जर्मनी जाएगा।

उनका ट्रीटमेंट जाने-माने सिलेब्रिटी स्पोर्ट्स डॉक्टर हैंस-विल्हेम मुलरवोल्फार्ट करेंगे, जो इससे पहले उनकी 'टेंडोनाइटिस' की प्रॉब्लम ठीक कर चुके हैं।

See Also

स्टंट्स की वजह से बॉडी पर हुआ असर

अनिल ने बताया, 'मेरे राइट शोल्डर में परेशानी है, जिसके चलते मैंने अप्रैल में डॉक्टर मुलर से टाइम लिया है. स्टंट्स का मेरी बॉडी पर बुरा असर पड़ा है, पर इंसान को आगे बढ़ते रहना होता है।' बता दें कि डॉक्टर मुलर जर्मनी की नेशनल फुटबॉल टीम के डॉक्टर हैं और उनकी क्लाइंट लिस्ट में फॉर्मर टेनिस प्लेयर बोरिस बेकर और स्प्रिंटर उसेन बोल्ट जैसे नाम शामिल हैं।

'टोटल धमाल' जोड़ी अनिल-माधुरी ने सेलिब्रेट की 'राम लखन' की 30वीं एनिवर्सरी, यहां देखें कैसे

'टोटल धमाल' में अनिल कपूर के लिए कठिन था गुजराती किरदार निभाना!

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk