कानपुर (फीचर डेस्क)। भले ही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस वक्त एक्टिंग से ब्रेक ले रखा हो लेकिन वह आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। कभी उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर खबर आती है तो कभी वह अपने हसबैंड क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। यह कपल साथ में भूटान की ट्रिप पर गया था, जहां 5 नवंबर को विराट ने अपना बर्थडे सेलिबे्रट किया। उनकी इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई हैं। विराट और अनुष्का अपने फैन्स से अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी डीटेल्स अक्सर शेयर करते रहते हैं। अपने एक इंटरव्यू में अनुष्का ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और विराट से जुड़ी कुछ पर्सनल बातें भी शेयर कीं।

खुद लिया था पिंक पहनने का फैसला

एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपने हसबैंड विराट के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं अक्सर विराट की अलमारी से कपड़े ले लेती हूं, ज्यादातर टी-शर्ट जैसी चीजें। कभी-कभी मैं उनकी जैकेट ले लेती हूं और कभी इसलिए ऐसा करती हूं क्योंकि उन्हें पसंद है कि मैं उनके कपड़े पहनूं।' अपने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि शादी के दिन पिंक डे्रस पहनना उनकी पसंद थी। उन्होंने अपने डिजाइनर को साफ कह दिया था कि वह ट्रेडिशनल रेड ड्रेस की जगह शादी पर पिंक ड्रेस पहनेंगी। हालांकि, मुंबई में अपने रिसेप्शन पर वह लाल बनारसी साड़ी में दिखी थीं।

अभी अनाउंस नहीं हुआ है अगला प्रोजेक्ट

अनुष्का और विराट ने दो साल पहले इटली में सीक्रेट वेडिंग की थी जिसके बाद दोनों ने अपनी तस्वीरों के जरिए सबको शादी की जानकारी दी थी। अनुष्का ने शादी पर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ पिंक रंग का लहंगा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। बात जहां तक प्रोफेशनल फ्रंट की है तो अनुष्का किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। आखिरी बार वह जीरो मूवी में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं किया था।

फारुख इंजीनियर की सफाई : सलेक्टर्स पर कसा था व्यंग्य, अनुष्का प्यारी लड़की

एक ग्लैमरस टीचर के अवतार में दिखेंगी अनुष्का?

जब से यह अनाउंसमेंट हुई है कि फराह खान और रोहित शेट्टी 1982 में आई अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर क्लासिक मूवी सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने वाले हैं, तब से इसकी स्टारकास्ट को लेकर अंदाजे लगाए जा रहे हैं। हालांकि, कुछ खबरों में कहा गया है कि यह लगभग तय है कि इसमें ऋतिक रोशन और अनुष्का शर्मा लीड रोल करेंगे। हालांकि इस मूवी में काफी बदलाव किए जाएंगे। उनमें से एक बदलाव को लेकर खबर यह है कि जहां ओरिजनल मूवी में हेमा ने एक नर्स का रोल किया था वहीं इसकी रीमेक में अनुष्का टीचर बनेंगी। सोर्सेज के हवाले से कहा गया है कि यह रोल कुछ-कुछ वैसा ही होगा जैसा फराह की मूवी मैं हूं न में सुष्मिता सेन ने प्ले किया था। हालांकि, अनुष्का इसमें साड़ी में नहीं बल्कि शॉर्ट जैकेट्स में दिखाई देंगी।

features@inext.co.in

अनुष्का शर्मा ने फारुख इंजीनियर के दावे को बताया गलत, कहा- सलेक्टर्स के चाय पिलाने वाली बात झूठ

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk