एसीएमओ के ड्राइवर का बेटा वेडनसडे से गायब

फोन जा रहा है स्विच आफ

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के एसीएमओ के ड्राइवर का बेटा अचानक गायब हो गया है. पिता से अपहरणकर्ता ने ख्0 लाख की फिरौती मांगी है. मामले की शिकायत सुभाषनगर पुलिस से की गई है.वहीं गायब युवक का फोन बुधवार शाम से स्विच ऑफ जा रहा है.

दुकान पर नहीं पहुंचा काम करने

हरनारायण, राजीव कालोनी सुभाषनगर में रहते हैं. वह एसीएमओ मनोहर लाल के ड्राइवर हैं. उनका ख्फ् वर्षीय बेटा विष्णु सुभाषनगर में अफसरा साड़ी वालों की दुकान पर काम करता है. वह हमेशा दस बजे तक दुकान पर पहुंच जाता था. बुधवार को जब विष्णु नहीं पहुंचा तो दुकान मालिक विवेक ने करीब ग्यारह बजे विष्णु को फोन किया. विष्णु ने उन्हें बताया कि वह कालेज में फार्म जमा करने आया है. उन्हें लगा कि हो सकता है कि वह पत्‍‌नी के फार्म जमा कराने गया होगा. जब शाम तक वह नहीं आया तो उन्होंने इसकी सूचना पिता हरनारायण्ा को दी.

फोन किसी दूसरे शख्स ने िकया रिसीव

हरनारायण ने बताया कि शाम को 7 बजकर ब्9 मिनट पर उन्होंने विष्णु के मोबाइल पर फोन किया तो फोन किसी दूसरे शख्स ने उठाया. फोन रिसीव करने वाले ने उनके साथ गाली-गलौच की और धमकी दी कि अगर उसे ख्0 लाख रुपये नहीं दिए तो वह विष्णु को जान से मार देगा. इसके बाद वह काफी घबरा गए. उन्होंने दोबारा फोन किया तो फोन स्विच ऑफ हो गया. उधर, एसएचओ देवेश ने बताया कि युवक के गायब होने की सूचना मिली है. उसकी तलाश की जा रही है. अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं की गई है.